भारत के अभ्यास मैच का पहला दिन वर्षा की भेंट चढ़ा
भारत के अभ्यास मैच का पहला दिन वर्षा की भेंट चढ़ा
Share:

सिडनी: भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारियों को झटका लगा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि दोनों ही टीमों के बीच होने वाले अभ्यास मैच का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ा है। वहीं बता दें कि भारत और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के बीच बुधवार को पहले दिन का खेल एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया।

हॉकी विश्वकप: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होगा मुकाबला
 
यहां बता दें कि आॅस्ट्रेलिया में हो रही लगातार बारिश के कारण खिलाड़ी मैदान से दूर रहे और मौसम खराब ही रहा है। वहीं सिडनी में मंगलवार रात को ही बारिश शुरू हो गई थी और लगभग पूरे दिन बारिश होने के कारण मैदान काफी गीला हो गया। इसके साथ ही स्थानीय समयानुसार दोपहर एक बजे बारिश कुछ देर के लिए रुकी और मैदानकर्मियों ने पिच और आउटफील्ड को तैयार करने की कोशिश की। इसके बाद दोबारा बारिश नहीं होने की स्थिति में टॉस का समय साढ़े तीन बजे रखा गया और मैच चार बजे शुरू होना था। लेकिन तीन बजे पहले दिन का खेल एक भी गेंद फेंके बिना रद्द कर दिया गया, अगले तीनों दिन अब आधे घंटे का अतिरिक्त खेल होगा। 

पूर्व कप्तान ​मिताली राज ने तोड़ी चुप्पी, लिखा खुला पत्र

गौरतलब है कि दोनों टीमों के बीच हुए टी20 मैचों में भी बारिश ने बाधा डाली थी। वहीं बता दें ​कि मैच के दूसरे दिन गुरुवार को भी बारिश की वजह से खेल प्रभावित होने की आशंका है। दूसरे दिन दोपहर के बाद मौसम के साफ होने की उम्मीद है। बता दें कि टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ के कुछ सदस्य हालात के आकलन के लिए सुबह मैदान पर आए। वहीं खराब मौसम के कारण टीम मैदान पर नहीं पहुंची। पहले दिन का खेल रद्द होने के बाद विराट कोहली ने इशांत शर्मा, मुरली विजय के साथ जिम में पसीना बहाया। 
खबरें और भी 

भारत का अभ्यास मैच वर्षा से प्रभावित होने की आशंका

हॉकी विश्व कप: भारत जीत सकता है 43 साल बाद खिताब

आइसीसी की महिला टी-20 रैंकिंग में हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना ने लगाई बड़ी छलांग 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -