नर्मदा सेवा यात्रा की प्रथम वर्षगांठ

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने होशंगाबाद में नर्मदा सेवा यात्रा के एक वर्ष पुरे होने पर एक कार्यक्रम को सम्बोधित किया. कार्यक्रम में नर्मदा नदी पर लिखी गई किताबें का विमोचन भी किया गया.  

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरी पंचायत से अपील है कि वह खदानों को संभालें, उसका व्यवस्थित प्रबंधन करें, जिससे जनता को रेत भी मिल सके और नदियों की खुदाई का काम भी हो सके. अब नर्मदा के घाटों को नीलाम नहीं किया जाएगा. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कर्नाटक चुनाव परिणाम को लेकर कहा कि  मेरी आलोचना करने और गाली देने वालों को क्या कहूं, उन्हें तो जनता ही जवाब देती है. अब लीजिए जनता ने उन्हें कर्नाटक में जवाब दे दिया. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कर्नाटक में हम जीत रहे हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ये भी कहा कि वृक्ष केवल एक दिन नहीं लगाए जाने चाहिए, उससे हड़बड़ी हो जाती है, इसलिए इस बार एक महीने तक अभियान चलाकर पेड़ लगाएंगे. पेड़ सिर्फ मां नर्मदा किनारे और उसके कैचमेंट एरिया में लगाए जाएंगे, हम प्रदेश की दूसरी नदियों के किनारे भी पेड़ लगाएंगे. जिससे पूरे प्रदेश हरा भरा कर सकें. सीएम ने कहा कि मुझे आलोचना की चिंता नहीं है.  हमें पर्यावरण की चिंता है.

मध्य प्रदेश के 13 जिले 110 तहसील सूखाग्रस्त घोषित

मिनी बस पलटने से चार लोगों की मौत

बोर्ड परीक्षा में फेल हुए विद्यार्थियों को मिलेगा एक और मौका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -