किसी भी बात का हल गोली चलाना नहीं है : अकरम
किसी भी बात का हल गोली चलाना नहीं है : अकरम
Share:

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने रोड रेज की दिल दहला देने वाली घटना से बचने के बाद कहा है कि दुनिया में रोड रेज कहीं पर भी हो सकता है. लेकिन बंदूक निकालकर किसी पर गोली चलाना मामला सुलझाने का तरीका नहीं है. अकरम ने कल घटी इस घटना के बारे में बताया जब एक अज्ञात व्यक्ति के साथ उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था. वसीम ने नेशनल स्टेडियम में मीडिया से कहा कि यह घटना दिल दहला देने वाली थी. उन्होंने कहा, ‘‘जब मैं स्टेडियम की तरफ आ रहा था तो यह महज एक दुर्घटना थी.

उस समय काफी भीड़ थी और मैं बीच की लेन में चल रहा था और एक कार ने पीछे से मेरी कार को टक्कर मार दी. मैंने ड्राइवर को साइड पर कार लगाने के लिये कहा लेकिन उसने बेवकूफ बनाने की कोशिश की. उसने तेजी गति से गाड़ी दौड़ाने की कोशिश की जिससे मुझे बहुत खीझ हुई. अकरम ने घटना की विस्तार से जानकारी देते हुए कहा, ‘मैंने कार का पीछा किया और आगे जाकर उसका रास्ता रोक दिया और जब मैं खड़े होकर ड्राइवर से बहस कर रहा था तब एक व्यक्ति पिछली सीट से बाहर निकला. उसके हाथ में बंदूक थी जो उसने मुझ पर तान दी. ट्रैफिक रूक गया था और लोगों ने मुझे पहचान लिया.

उस व्यक्ति ने तब अपनी बंदूक नीचे की तरफ की और मेरी कार पर गोली चलायी जो काफी दिल दहला देने वाली घटना थी. अकरम ने कहा कि गोली चलाने के बाद वह व्यक्ति जल्दबाजी में वहां से चला गया लेकिन उन्होंने उसकी कार का नंबर नोट कर लिया और तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया. अकरम ने कहा, ‘‘मैंने सभी जानकारी पुलिस को दी और मुझे विश्वास है कि वे दोषी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लेंगे. रोड रेज जैसी घटना इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका दुनिया में कहीं भी हो सकती है लेकिन बंदूक निकालना ऐसी चीजों का समाधान नहीं है. और यदि गोली चलाने वाला वह व्यक्ति इतना ही साहसी था तो उसे आगे आकर चीजों का सामना करना चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -