क्रिसमस के पहले शिकागो में गोलीबारी

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएँ आम होती जा रही है. इसी साल यहाँ गोलीबारी की बड़ी घटनाएँ हुई जिसमें लोगों ने जान गंवाई और कई लोग घायल हुए. अब क्रिसमस के ठीक पहले हुई गोलीबारी की इस घटना ने छुट्टियों को गमगीन कर दिया है. यह घटना हुई अमेरिका के शिकागो में, जहां गोलीबारी में 11 लोग घायल हो गए, जबकि दो लोगों की मौत हो गई.

गोलीबारी की यह दर्दनाक घटना शनिवार को हुई. शहर के नार्थवेस्ट साइड इलाके में एक 21 वर्षीय युवक अपने वाहन पर बैठा था. तभी किसी ने उस पर गोली चला दी. युवक को बाईं जांघ में गोली लगी है. घायल युवक को इलाज के लिए इलिनोइस मैसोनिक मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर 2:35 मिनट पर हुई इस गोलीबारी की घटना में दो लोगों की मौत हो गई है वहीं 11 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.

इसी साल अमेरिका के लास वेगास शहर में 2 अक्टूबर को एक संगीत समारोह में हुई गोलीबारी में 58 लोगों की मौत हो गई थी और 500 से अधिक लोग घायल हो गए थे. 4 नवंबर को लॉस एंजेलिस में एक शख्स मारा गया था जबकि तीन घायल हो गए थे. 17 अक्टूबर को एक ऑफिस पार्क में गोलीबारी की घटना में तीन लोग मारे गए और दो अन्य घायल हो गए थे. 

ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक ने गायिका से की छेड़खानी

बिहार में लगातार दलित महिलाओं और बच्चियों से दुष्कर्म

दिल्ली के मेट्रो अस्पताल में लगी भीषण आग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -