भाजपा MLA काली प्रसाद की गाड़ी पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
भाजपा MLA काली प्रसाद की गाड़ी पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
Share:

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में सलेमपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) MLA काली प्रसाद की स्कार्पियो गाड़ी पर गोलीबारी की गई है. हालॉकि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है. गाड़ी में MLA काली प्रसाद सहित सवार सभी लोग सुरक्षित हैं. इस घटना में स्कॉर्पियो के पिछले हिस्से का कांच टूट गया गया है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी सहित सभी आलाधिकारी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे.

फिलहाल पुलिस ने देर रात से तक़रीबन एक दर्जन युवकों को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसमें MLA की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. यह घटना सलेमपुर कोतवाली के परान छपरा गांव में हुई है. उल्लेखनीय है कि सलेमपुर से भाजपा MLA काली प्रसाद चकरवा बहोर से रविन्द्र श्रीवास्तव के घर से दीपावली की बधाइयां देकर वापस लौट रहे थे. रात के लगभग आठ बज रहे थे कि परान छपरा के समीप लक्ष्मी प्रतिमा का विसर्जन करने एक जुलूस जा रहा था. एक ट्रैक्टर और उसमे दो ट्राली पीछे जुड़ी थी. दो नर्तकी डांस कर रही थी, एक युवक हवा में फायर कर रहा था.

MLA काली प्रसाद ने कहा कि पहले तो वे बहुत देर तक वह पीछे चलते रहे और जब आगे हुए तो उन्हें लगा कि किसी ने पीछे से फायर कर दिया. संयोग था कि वह किनारे बैठे थे और उनका भतीजा भी किनारे था. इसलिए बच गये. विधायक ने बताया कि किसी से उनकी कोई दुश्मनी नहीं है. 

जे.पी नड्डा ने किया ओडिशा में 6 पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन, कही यह बात

सड़क पुल परियोजना के लिए सबसे कम बोली लगाने वाले की मान्यता में बढे शेयर

भारत पेट्रोलियम के शेयरों में प्रमुख खिलाड़ी बोली की रेस से हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -