60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, बालकनी से लटकता शख्स गिरा नीचे

मुंबई: मुंबई के लालबाग इलाके में निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत में आग लग गई है। खबरों के अनुसार, आग 19वीं मंजिल पर लगी थी लेकिन अब वह फैल चुकी है और फैलकर 17वीं और 25वीं मंजिल तक पहुंच चुकी है। सबसे बड़ी राहत की बात यह बताई जा रही है कि निर्माणाधीन होने के कारण फिलहाल इस इमारत में कोई नहीं रहता था। लेकिन इमारत में मजदूर मौजूद थे और अब मजदूरों के कूदने की खबर भी है।

वहीं आग की सूचना पर दमकल की गई गाड़ियां और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच चुका है और आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं दूसरी तरफ बिल्डिंग के पास और भी आवासीय इमारतें हैं। इसी के चलते सबसे बड़ी और चिंता इस बात की है कि अगर आग को जल्द से जल्द नहीं बुझाया गया तो कोई बड़ा नुकसान हो सकता है। आपको बता दें कि इस बिल्डिंग में कई बड़े बिजनेसमैन रहते हैं। इस इमारत का नाम 'अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट' है।

वहीं बिल्डिंग में आग की एक वीडियो के मुताबिक, एक शख्स आग से बचने के लिए बालकनी से लटकता दिख रहा है और बाद में नीचे गिर जाता है। लेकिन अब तक यह साफ नहीं है कि शख्स बच गया है या उसकी मौत हो गई है? इस समय दमकल की गई गाड़ियां और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच चुका है और आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। धुआं-धुआं चारों तरफ नजर आ रहा है और आग देख लोग हैरानी में हैं।

आर्यन के लिए गांजा अरेंज करवाती थीं अनन्या पांडे!, NCB से बोली- 'मजाक कर रही थी'

आज फिर NCB के सामने पेश होंगी अनन्या पांडे

'सालभर में तेरी नौकरी जाएगी, तेरा बाप बोगस था', NCB के जोनल चीफ को नवाब मलिक की धमकी!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -