आर्यन के लिए गांजा अरेंज करवाती थीं अनन्या पांडे!, NCB से बोली- 'मजाक कर रही थी'

आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले से अब अनन्या पांडे का नाम भी शामिल हो चुका है। बीते गुरूवार को उनसे एनसीबी ने कई सवाल किये और आज फिर उन्हें बुलाया गया है। जी दरअसल आर्यन खान के फोन में अनन्या संग व्हाट्सएप चैट मिले हैं और उसी के बाद एक्ट्रेस को एनसीबी से समन मिला था। ऐसे में अब यह बताया जा रहा है कि आर्यन-अनन्या की इस चैट में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी चैट के बाद एनसीबी एक्शन में आई है और ये चैट सुनवाई के दौरान अदालत को सौंपी गई थी। वहीं बीते गुरूवार को अनन्या पांडे एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं और इस दौरान उनके साथ उनके पिता चंकी पांडे थे।

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मिली जानकारी के तहत आर्यन खान और अनन्या पांडे के चैट में एक जगह आर्यन-अनन्या से गांजे को लेकर बात कर रहे थे। इस दौरान आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है। इस पर अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूंगी। NCB ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की 'मैं सिर्फ मजाक कर रही थी।' आप सभी को बता दें कि NCB को आर्यन और अनन्या के बीच नशे को लेकर बातचीत का चैट मिला था, और इसी के बाद अनन्या को एनसीबी ने समन किया था।

वहीं दूसरी तरफ एनसीबी का कहना है ऐसा कोई सबूत अभी तक उनके हाथ नहीं लगा जो कन्फर्म करे कि अनन्या ने आर्यन के लिए कभी कोई ड्रग अरेंज करवाया हो। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि आर्यन और अनन्या के बीच कई बार नशे को लेकर बातचीत हुई है। मिली जानकारी के तहत इंटेरोगेशन रूम में दाखिल होने के पहले अनन्या काफी नर्वस थीं और चंकी पांडे से लिपट कार रोई थीं। वहीं उसके बाद एनसीबी के एक अधिकारी ने उनसे सवाल जवाब किए।

आज फिर NCB के सामने पेश होंगी अनन्या पांडे

'सालभर में तेरी नौकरी जाएगी, तेरा बाप बोगस था', NCB के जोनल चीफ को नवाब मलिक की धमकी!

'हम ज्यूडिशियरी की मदद लेंगे', नवाब मलिक पर भड़के समीर वानखेड़े

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -