दिल्ली के फर्नीचर बाजार में लगी भीषड़ आग, लोगों के बीच मचा हाहाकार
दिल्ली के फर्नीचर बाजार में लगी भीषड़ आग, लोगों के बीच मचा हाहाकार
Share:

बुधवार को दिल्ली के कीर्ति नगर के एक फर्नीचर मार्केट में आग लगने से लोगों के बीच हाहाकार मच गया। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच आग पर काबू पाने का प्रयास में  हैं। अब तक घटना में किसी के हताहत होने की कोई भी सूचना नहीं मिली। दिल्ली अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने  कहा, ”30 से अधिक गाड़ियां घटनास्थल  पर हैं। आग इस समय नियंत्रण में है। कूलिंग ऑपरेशन चालू है। कोई हताहत नहीं हुआ है। ‘

सफदरजंग अस्पताल में भी लगी थी आग: मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में आग लग गयी थी। आग ICU वार्ड में लगी थी, जिससे बहुत हानि हुई थी। किसी मरीज या स्टाफ के हताहत होने की सूचना नहीं थी। जिस ICU वार्ड में आग लगी वहां घटना के वक्त 50 मरीज दाखिल थे। इन सभी को सुरक्षित निकाल कर अन्य वार्ड्स में शिफ्ट किया जा चुका है। दिल्ली दमकल सेवा अधिकारियों के अनुसार आग को बुझाने के लिए घटनास्थल पर 9 फायर टेंडर भेजे गए थे।

ओखला में 20 से ज्यादा झोंपड़ियां जल कर खाक: जंहा इस बात का पता चला है कि तकरीबन एक माह पूर्व राजधानी दिल्ली के ओखला क्षेत्र में भी भीषण आग लग गई थी। यह आग देर रात्रि 2 बजे लगी थी, जिसे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 27 गाड़ियों को बुलाया गया था। घटना में किसी के हाताहत होने की खबर नहीं थी लेकिन 20 से अधिक झोंपड़ियां जल कर राख में बदल गई। आग ओखला फेज 2 के संजय कॉलोनी क्षेत्र में लगी थी। जानकारी के मुताबिक इस क्षेत्र में लोगों ने कपड़ों के कतरन का गोदाम बनाया हुआ था। इस हादसे में करीब 186 झुग्गियों और गोदाम में आग लगी थी।

बड़ी खबर: अस्पताल में नहीं मिला बेड तो मरीज ने किया ये काम...

जबलपुर में बढ़ते मरीजों की संख्या के बीच सड़कों पर बढ़ी लोगों की आवाजाही

महाराष्ट्र सरकार का बड़ा ऐलान, अब अति आवश्यक सेवाओं की दुकानें भी रहेगी बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -