जब सड़क पर दौड़ती कार अचानक हो गई लपटो का शिकार
जब सड़क पर दौड़ती कार अचानक हो गई लपटो का शिकार
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के शक्तिनगर इलाके की सड़क पर उस समय हड़कम्प मच गया जब सड़क पर दौड़ती कार अचानक आग की लपटो से घिर गई. कार में सवार व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया. आग लगते ही कार का सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम जाम हो गया. लोगों ने बड़ी जदोजहद के बाद कार का शीशा तोड़कर उस शख्स को बाहर निकाला. इस दौरान उसकी गर्दन में शीशा लग जाने से गहरे जख्म भी हो गए.

मामला दिल्ली के शक्ति नगर इलाके का है. जहां बीती रात एक चलती कार में आग गई. कार में सवार व्यक्ति आग की लपटों में घिर गया. बताया जा रहा है कि आग लगते ही कार का सेंट्रल लॉक जाम हो गया. वहां मौजूद आसपास के लोगों ने कार सवार को बचाने के लिए कार का शीशा तोड़ दिया. उसके बाद लोगों ने आग में घिरे व्यक्ति को कार से बाहर निकालने की कोशिश की. इस दौरान उसे बाहर निकालते समय उसकी गर्दन में कार का टूटा हुआ शीशा घुस गया. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस के मुताबिक घायल व्यक्ति की पहचान ए-244, शास्त्री नगर निवासी 44 वर्षीय विकास के रूप में हुई है. वह पहाड़गंज से अपनी कार में सवार होकर शास्त्री नगर जा रहा था. रात तक़रीबन 9:30 बजे उसकी कार में आग लग गई. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. डॉक्टरों के अनुसार वह 20 फीसदी जल चुके हैं. उनका उपचार किया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -