दिल्ली की फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 22 गाड़‍ियां मौजूद
दिल्ली की फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 22 गाड़‍ियां मौजूद
Share:

नई दिल्‍ली : देश की राजधानी दिल्ली के बवाना औद्योगिक इलाके में मौजूद एक फक्‍ट्री में आज यानि गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना पर दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे. सोशल में पर सामने आई तस्‍वीरों में आग की लपटें और धुएं का काला गुबार साफ़ तौर से देखा जा सकता है. अब भी घटना स्थल पर आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं.

सूत्रों की माने तो दमकल के 22 वाहन आग आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं. हालाँकि अब तक इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. फ़िलहाल इस मामले में विस्‍तृत जानकारी प्राप्त होने की प्रतीक्षा की जा रही है. बताया जा रहा है कि आग प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी है.

रिपोर्ट्स की माने तो उत्तर-पश्चिम दिल्ली के वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में भी मंगलवार देर रात एक फैक्‍ट्री में आग लग गई थी. इसके बाद बुधवार तड़के करीब 3 बजे काबू पाया जा सका था. वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में मौजूद ये फैक्‍ट्री कॉस्‍मेटिक सामनों की थी. फैक्ट्री में हुए अग्निकांड के कारण बड़ी वह मौजूद मात्रा में सारा सामान जलकर खाक हो गया था. इस अग्निकांड के कारण लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान जताया जा रहा है.

आज सरकार ने इतने कम किये पेट्रोल-डीजल के भाव

क साथ 70 देशों के प्रमुखों और उच्चाधिकारियों ने किया ताज का दीदार

ममता ने साधा केंद्र पर निशाना, कहा बंगाल का नाम बदलने में देरी क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -