मेडिकल संचालक से 1 करोड़ रुपए मांगने के आरोप में MP के इस विधायक के खिलाफ दर्ज हुई FIR
मेडिकल संचालक से 1 करोड़ रुपए मांगने के आरोप में MP के इस विधायक के खिलाफ दर्ज हुई FIR
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सबसे निर्धन MLA कमलेश्वर डोडियार पर FIR दर्ज की गई है। MLA पर मेडिकल संचालक से 1 करोड़ रुपये मांगने का इल्जाम लगा है। ये MLA भारत आदिवासी पार्टी (BAP) पार्टी से हैं। विधानसभा में बाइक से पहुंचने पर वह बहुत ख़बरों में आ गए थे। वह अपने आप को राज्य का सबसे निर्धन MLA भी बताते हैं। उन्होंने कहा था कि दोस्तों से पैसे उधार लेकर विधानसभा का चुनाव लड़ा था। मध्य प्रदेश की सैलाना विधानसभा के MLA कमलेश्वर डोडियार के विरुद्ध पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने भारत आदिवासी पार्टी के MLA पर धारा 323, 294, 506, 327, 384, 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ की है।

दरअसल, डॉक्टर तपन राय भारत आदिवासी पार्टी के MLA कमलेश्वर डोडियार के यहां गए हुए थे। उन्होंने अपनी साथ हुई घटना का एक वीडियो जारी कर कहा कि MLA डोडियार ने 19 फरवरी को उन्हें अपने यहां पर बुलाया था। वह अपने अंकल को भी MLA के यहां साथ लेकर गए थे। MLA से मिलने से पहले वहां पर उनको बाहर खड़ा करवा दिया गया। उनकी तलाशी लेकर मोबाइल बाहर रखवा दिए गए। तत्पश्चात, डॉक्टर की डिग्री एवं मेडिकल स्टोर आदि के बारे में बातचीत की गई। उन्होंने बताया कि वह फार्मासिस्ट हैं। उनके पास सर्टिफिकेट भी हैं। MLA ने बिना रुपयों का नाम लिए कहा कि कितना कर सकते हो? बात को न समझने पर MLA ने डॉक्टर से स्पष्ट तौर पर कहा कि अगर 1 करोड़ रुपए दोगे तो तुम्हें यहां पर रहने दूंगा। 

फिर MLA डोडियार शुक्रवार को उनकी क्लीनिक पर आए और तकरीबन 3 घंटे तक बैठे रहे। उन्होंने कहा कि तुमने मेरे प्रतिनिधि दशरथ डिंडोर जिसको मैंने भेजा था। उससे भी बात नहीं की है। अब तुम्हें जेल भेज कर रहूंगा। डॉक्टर तपन राय ने बताया कि जाते-जाते MLA ने बोला कि इसमें कुछ रिवर्स हो सकता है, बता कितना दे सकता है? डॉक्टर तपन राय ने MLA के विरुद्ध पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। एसपी ने पूरे मामले की जांच SDOP को सौंपी दी है। अपने आप को सबसे गरीब बोलने वाले MLA कमलेश्वर डोडियार की परेशानियां बढ़ सकती हैं। पुलिस विधायक की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना भी आरम्भ कर दिया है।

शेयर बाजार में तूफानी तेजी, Sensex ने लगाई 1000 अंकों की छलांग

इस दिन से शुरू होने जा रहा है सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का शो

मार्च में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, पहले ही निपटा लें सभी जरूरी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -