अपने इमोशनल वीडियो को लेकर ट्रोल हो गए रणवीर सिंह, यूजर्स ने कह डाली ये बड़ी बात
अपने इमोशनल वीडियो को लेकर ट्रोल हो गए रणवीर सिंह, यूजर्स ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह ने कई हिट मूवीज में भी काम किया है। रणवीर सिंह की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रहे है। रणवीर सिंह अपनी मूवीज के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए है। कभी रणवीर सिंह के कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होती है तो कभी उनकी दीपिका पादुकोण और उनके बीच अनबन की खबरें भी सुनने के लिए मिल रही है। अब इसी दौरान रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। जिसे देखने के उपरांत फैंस तो भावुक हो रहे है, लेकिन ट्रोल्स उनका जमकर मजाक भी उड़ाने लगे है।

रोने पर ट्रोल हुए रणवीर सिंह: बॉलीवुड अभिनेता और दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है। ये वीडियो 'फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022' के इवेंट का बताया जा रहा है। इसबी बीच रणवीर सिंह को अवॉर्ड भी दिया जा चुका है। अवॉर्ड लेने के दौरान वो इमोशनल होकर अपने पापा और मम्मी से जुड़ी बात को बताते हुए इमोशनल हो चुके है। लेकिन इसके बाद उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाने लगे है।

 

इस वीडियो पर ट्रोल्स तरह-तरह के कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, 'ओवरएक्टिंग का 50 रुपए काट इसके', दूसरे यूजर ने लिखा, पति और पत्नी दोनों रोना शुरू कर देते है। एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, ऑस्कर मिलना चाहिए इस अभिनय के लिए।

जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही एंड्रिला शर्मा की मदद के लिए आगे आए अरिजीत सिंह

मुश्किल में फंसे राहुल रॉय, निर्माता ने लगाया पैसे नहीं लौटाने का आरोप

कौन हैं उर्वशी रौतेला के 'RP'? एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -