सिर्फ 1 मिनट में ढूंढ सकते है आप अपना एंड्रॉयड स्मार्टफोन
सिर्फ 1 मिनट में ढूंढ सकते है आप अपना एंड्रॉयड स्मार्टफोन
Share:

अगर यूजर्स का स्मार्टफोन कही खो जाता है तो यूजर्स को बहुत परेशानी हो जाती है. जब हमें अपने फोन की बहुत जरूरत होती है और फोन नही मिलता है तो बहुत ग़ुस्सा आता है. जैसे आपको इंटरनेट पर कुछ सर्च करना है बहुत जरुरी है पर आपको अपना फोन नही मिल रहा है तो बहुत ज्यादा ग़ुस्सा आता है. गूगल ने एक ऐसे फीचर का निर्माण किया है जिसका इस्तेमाल करके यूजर्स अपने स्मार्टफोन को बहुत ही आसानी से ढूंढ सकते है.

Buy Moto G (3rd Generation) From Flipkart

गूगल के डिवाइस मैनेजर का यूज करके यूजर्स अपना फोन ढूंढ सकते है. यूजर्स को गूगल डिवाइस मैनेजर में फोन लॉक करने का भी ऑप्शन दिया गया है. एंड्रॉयड डिवाइस मैनेजर का इस्तेमाल करना बहुत ही आसान होता है. यूजर्स गूगल होम पेज खोलकर गूगल अकाउंट से साइन इन करे. होम पेज के सर्च बार पर जाकर 'Whare's my phone?' सर्च करे.

Buy XOLO Era X (Black) From Amazon

जब आप यह सर्च करेंगे तो आपको एक मैप दिखाई देगा. इस मैप पर आपको अपने स्मार्टफोन की लोकेशन का पता चल जायेगा. अगर आप फोन कही रखकर भूल गए है तो यह फीचर बहुत काम का हो सकता है. इस मैप में निचे यूजर्स को रिंग करने का भी ऑप्शन दिया गया है.

Buy Coolpad Dazen 1 4G from Snapdeal

अगर आपका फोन सायलेंट मोड़ पर है तो भी आप इस फीचर का इस्तेमाल कर सकते है. Iphone यूजर्स इस "Where's my phone?" ट्रिक का इस्तेमाल नही कर पाएंगे. Iphone नही मिलने पर यूजर्स Icloud का इस्तेमाल कर सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -