सिर्फ एक क्लिक पर मिल सकती है आपको गर्लफ्रेंड
सिर्फ एक क्लिक पर मिल सकती है आपको गर्लफ्रेंड
Share:

वैलेनटाइंस डे के नजदीक आते ही पूरा माहौल खुशनुमा हो गया है. इस माहौल में टेक्नोलॉजी ने भी अपना तड़का लगाया है. सॉफ्टवेयर कम्पनियो ने ऐसे कई ऍप ऑन लाइन स्टोर्स पर उपलब्ध कराये है जो लव मेट और सोल-मेट ढूंढने और तलाशने में आपकी मदद करेंगे. जानते है ऐसे कुछ ऍप के बारे में.

Okcupid

यह ऍप उनके लिए है जो सोल-मेट को ढूंढ़ रहे है. इस ऍप को डाउनलोड करने के बाद यूजर को अपनी पूरी जानकारी भरनी पड़ती है. आप अपनी जानकारी जैसे ही सेंड करते है वैसे ही आपके इन बॉक्स में ऐसी बहुत सी प्रोफाइल आ जाएगी जिसे आप चाहते है. सभी प्रोफाइल में सबसे क्लोज वाले पर मैसेज कीजिये.

Tinder

यह ऍप डेटिंग करने के लिए बहुत पॉप्युलर है. इस ऍप में आपको बहुत से ऑप्शन मिलेंगे. इसमें आपको वेरिफिकेशन का भी ऑप्शन मिलेगा.

Woo

इस ऍप का इस्तेमाल करके आप अपने इंट्रेस्ट और लाइक के हिसाब से प्रोफाइल ढूंढ़ सकते है. यह ऍप प्रोफाइल के साथ बायोडाटा भी सेंड करता है. बायोडाटा के होने से आप अपने सोल मेट के बारे में बहुत सी बातें जान सकते है.

TrulyMadly

इस ऍप से आप अपनी सीक्रेसी को मेंटेन कर सकते है. इस ऍप का इस्तेमाल करके आप अपने लिए एक परफेक्ट मैच ढूंढ़ सकते है.

Hot or Not

इसका इस्तेमाल करके यूजर्स फेसबुक पर भी साइन इन कर सकते है. इस ऍप का इस्तेमाल हॉट पार्टनर की तलाश करने के लिए कर सकते है.

Hitch

इस ऍप का इस्तेमाल करके आप अपने पसंद के साथी से लाइव चैट कर सकते है. जो आपकी फ्रेंड लिस्ट में है यह ऍप उनमे से ही एक प्रोफाइल चुनता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -