जानिए क्या हैं नेल पॉलिश लगाने के आसान टिप्स

सभी लड़कियां अपने हाथों को खूबसूरत बनाने के लिए अपने नाखूनों पर नेल पॉलिश लगाती हैं. नेल  पॉलिश लगाने से आपके हाथ बहुत ही खूबसूरत दिखने लगते हैं. पर नेल पॉलिश लगाने के बाद जैसे ही आप अपने हाथों को पानी में डालती हैं, वैसे ही आपके हाथों पर लगी नेलपॉलिश छूट जाती है. हाथों पर लगी नेल पॉलिश छूटने के बाद देखने में बहुत ही खराब लगने लगती है. अगर आप चाहती हैं कि आपके हाथों पर लगी नेलपॉलिश ज्यादा दिनों तक टिकी रहे तो हमारे द्वारा बताए गए उपायों को आजमाएं. 

1- अपने नाखूनों को अच्छे से साफ करके नेल पॉलिश लगाएं. अगर आप पुरानी नेल पॉलिश के ऊपर दूसरी नेल पॉलिश लगाती हैं तो इससे आपके नाखूनों के ऊपर एक मोटी परत बन जाती है. जो ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाती है. 

2- नेल पॉलिश लगाने से पहले नेल पेंट की बोतल को अच्छे से हिला लें. ऐसा करने से नेल पॉलिश अच्छे से मिक्स हो जाएगी और नाखूनों पर एक समान फैलेगी. 

3- कलर नेल पॉलिश लगाने से पहले अपने नाखूनों पर बेस कोट लगाएं. बेस कलर ट्रांसपेरेंट होता है इसे लगाने के बाद नेल पॉलिश लगाने से वह ज्यादा दिनों तक टिकी रहती है. 

4- नेल पॉलिश को हमेशा 2-3 कोट में लगाएं. ऐसा करने से आपकी नेल पॉलिश लंबे समय तक आपके नाखूनों पर टिकी रहेगी. इस बात का ध्यान रखें कि नेल पॉलिश सूखने के बाद ही उस पर दूसरा कोट अप्लाई करें.

 

सुंदर दमकती व जवान त्वचा पाने के लिए करें टमाटर का इस्तेमाल

इस तरीके से बनाएं अपने बालों को लंबा घना और आकर्षक

जानिए क्या है बालों की ग्रोथ बढ़ाने का आसान तरीका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -