प्यार में मिल जाए धोखा तो करें यह काम
प्यार में मिल जाए धोखा तो करें यह काम
Share:

आज कि हर यूवा पीढ़ी किसी न किसी के साथ प्यार के बंधन में बधी ही हुई है। किसी-किसी का प्यार वफादार होता है, तो किसी-किसी को प्यार में धोखा मिल जाता है। इनमें से बहुत से ऐसे लोग भी होते हैं जिन्हे प्यार में धोखा मिलने पर वह अपने आप को संभाल नहीं पाते और धीरे-धीरे अपनी ज़िंदगी बर्बाद करने लगते हैं। असल में देखा जाए तो जो हुआ अच्छा ही हुआ जो बुरा था वो खुद ही आपकी ज़िंदगी से चला गया। लेकिन अचानक से ऐसा धोखा खाने के कारण इंसान संभल नहीं पाता है। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है तो आज हम आपको प्यार में धोखा खाने के बाद क्या करना चाहिए यह बताने जा रहे हैं।

प्यार में धोखे से बचने के लिए बेडरूम में हल्के पिंक या किसी भी अन्य हल्के रंग की बेडशीट का प्रयोग करना चाहिए। बेडरूम में बेड के ठीक सामने शीशा न हो। प्रतिदिन सुबह पूरे घर में गंगाजल छिड़कें। दरवाजे या खिड़की की तरफ पीठ करके न बैठें। ऐसे बैठने पर धोखा मिलने की आशंका बढ़ जाती है। जहां बैठे उसके पीछे दीवार हो। 

घर के पश्चिम-उत्तर-पश्चिम भाग में वॉशिंग मशीन रखें। रसोईघर में बैठकर खाना खाने से अपनापन बढ़ता है। परिवार की महिलाओं को एक साथ लाल रंग के कपड़े नहीं पहनने चाहिए। भोजन के बाद जूठी थाली अधिक देर तक न छोड़ें। रसोईघर के सिंक में जूठे बर्तन देर तक नहीं रखें। घर में सफेद चंदन की मूर्ति ऐसे स्थान पर रखें, जहां से सभी की नजर इस पर पड़े। 

 

घर में रोजाना की कलह की वजह कुछ और नहीं बल्कि आप खुद हो

घर के ये वास्तु दोष सैलरी को कर देते है महीना खत्म होने से पहले ही खत्म

जीवन की आधे से ज्यादा टेंशन तो सोने की वजह से होती है

बड़ी से बड़ी परेशानी से मुक्ति दिलाता है नींबू और लौंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -