परीक्षा केंद्र के बाहर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड में हुई लड़ाई, सबके सामने जड़ा थप्पड़ फिर…
परीक्षा केंद्र के बाहर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड में हुई लड़ाई, सबके सामने जड़ा थप्पड़ फिर…
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। SS बालिका इंटर स्कूल में बने मैट्रिक परीक्षा केंद्र पर परीक्षा आरम्भ होने से पहले केंद्र के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा आरम्भ हो गया। 10वीं की परीक्षा देने आई छात्रा का स्कूल सेंटर के बाहर ही अपने प्रेमी से लड़ाई हो गई। प्रेमी-प्रेमिका एवं परिजनों के बीच केंद्र के बाहर ही झगड़ा होने लगा। लगभग आधे घंटे तक माहौल में गहमागहमी बनी रही। फिर प्रेमी प्रेमिका के बीच बहस होते होते झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई भी आरम्भ हो गई।

घटना की खबर प्राप्त होने के बाद मौके पर प्रेमिका का भाई पहुंच गया तथा माहौल और बिगड़ गया। भाई ने झगड़े का विरोध किया फिर प्रेमी ने लड़की के भाई की पिटाई कर दी। एग्जाम सेंटर के बाहर उपस्थित लोगों ने नाथनगर थाना पुलिस को इसकी खबर दी जिसके पश्चात् पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर प्रेमी को गिरफ्त मे लेकर थाना चली गई। वहीं, मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि राधानगर से मैट्रिक परीक्षा देने के लिए आई छात्रा नाथनगर के एसएस बालिका स्कूल पहुंची थी, जहां शाहजंगी के रहने वाला प्रेमी युवक स्कूल के गेट के पास पहुंच गया तथा छात्रा को थप्पड़ जड़ दिया। 

थप्पड़ मारने के पश्चात् घरवालों ने इसका विरोध किया और मामला बिगड़ता चला गया। तत्पश्चात, घटना की खबर प्राप्त होते ही मौके पर पुलिस पहुंची तथा अपराधी युवक को गिरफ्त में ले लिया। पुलिस की पूछताछ में प्रेमी युवक ने बताया कि उसका लड़की के साथ बीते 4 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। लड़की ने स्वयं ही प्रेमी को एग्जाम सेंटर के बाहर मिलने के लिए बुलाया था। फिर दोनों में बातचीत के बाद बहस होने लगी तथा मामला बिगड़ गया। वहीं नाथनगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि मामूली झगड़ा था। हालांकि, किसी भी पक्ष ने लिखित शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

व्यापम घोटाले में आखिर आ ही गया फैसला, कोर्ट ने 7 दोषियों को सुनाई 7 साल की सजा, 12 बरी

लीक हो गया उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती का पेपर ? खबरों पर बोर्ड ने खुद दिया जवाब

'उनसे मिलकर ट्रॉमा में हैं बेटियां', महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज की पत्नी ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -