FIFA U-17 World Cup में Hero मोटोकार्प निभायेगा महत्वपूर्ण भूमिका
FIFA U-17 World Cup में Hero मोटोकार्प निभायेगा महत्वपूर्ण भूमिका
Share:

दुनिया की बड़ी वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने फीफा अंडर -17 विश्वकप भारत के लिए एक नेशनल सपोर्टर के रूप में अपने हस्ताक्षर किया है। 6 से 28 अक्टूबर के बीच चलने वाला यह विश्वकप में देश के छः होस्ट शहरों में अलग अलग दिनों पर आयोजित होगा। हीरो फीफा के कार्यक्रम का सपोर्ट करने वाली दूसरी भारतीय कंपनी बन चुकी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस विश्वकप में 24 देशों के लोग हिस्सा लेंगे और सभी 6 अलग अलग मैच एक दूसरे के साथ खेलेंगे। इस इवेंट का अंतर्राष्ट्रीय स्पांन्सर कोका कोला, एडिडास, और वांडा है। हीरो कई दशकों से भारत में खेल का एक सक्रिय समर्थक रहा है और इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का हिस्सा होने के अपने शुरुआती चरणों में रुचि व्यक्त की है। दोनों हीरो और फीफा दोनों ने भारत में यहां खूबसूरत खेल को और विकसित और मजबूत बनाने के लिए यह सपना देखा है।

इस पर हीरो मोटोकॉर्प के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पवन मुंजाल का कहना है कि फीफा अंडर -17 विश्व कप की मेजबानी भारत और भारतीय फुटबॉल के लिए मील का पत्थर है और हीरो मोटोकॉर्प पर, हम इस घटना से जुड़े होने पर बेहद गर्व है। फुटबॉल भारत में एक तेजी से बढ़ता हुआ खेल है, खासकर स्कूल के बच्चों में और पिछले कुछ सालों से खेल को समर्थन देने की हमारी प्रतिबद्धता तेजी से बढ़ी है।

 

अप्रैल में कम हो सकती है कमर्शियल व्हीकल की मांग, जानिए क्यों

आप अपनी पुरानी कार की अच्छी कीमत चाहते है, पढ़े ये टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -