टेनिस : फेनेस्टा ओपन के दूसरे दौर में विष्णु वर्धन ने बनाई जगह

नई दिल्ली : दिल्ली लॉन टेनिस संघ (DLTA) कॉम्प्लेक्स में जारी फेनेस्टा ओपन नेशनल टेनिस चैम्पियनशिप के पहले दौर में आज यानि कि मंगलवार को गत चैम्पियन विष्णु वर्धन ने मनीष सुरेश कुमार को करारी हार देते हुए दूसरे दौर में अपनी जगह बना ली है। 

क्वालीफाइंग के द्वारा मुख्य मुकाबले में श्रीराम बालाजी के पहुचने से पहले शीर्ष वरीय विष्णु ने पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर के मुकाबले में मनीष को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हार का सामना कराया। लक्षित सूद ने हालांकि शानदार फॉर्म में चल रहे नितेन किर्ताने को 5-7, 7-6 (5), 6-2 से हरा दिया।

एक अन्य मुकाबले में चौथे वरीय अनुभवी वी. एम. रंजीत ने पहला सेट गंवाने के बाद शानदार अगुवाई करते हुए प्रज्ज्वल देव को 4-6, 6-3, 6-1 से शिकस्त दी है। महिला एकल वर्ग में 16 वर्षीय मिहिका यादव ने गत चैम्पियन प्रेरणा भांबरी के खिलाफ हार मानने से पहले कुछ मेहनत करनी पड़ी। प्रेरणा ने मिहिका को सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से पराजित किया।

एक अन्य मुकाबले में खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रहीं तथा शीर्ष वरीय स्नेहादेवी एस. रेड्डी ने स्नेहा पदामता को बिना एक भी गेम गंवाए एकतरफा मुकाबले में 6-0, 6-0 से करारी हार प्रदान की।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -