बस में छात्रा से बदतमीजी, 3 किलोमीटर पैदल जाना पड़ा कॉलेज

फतेहाबाद। हरियाणा रोडवेज कहने को यह सरकारी परिवहन सेवा है, लेकिन यह आजकल लोगों के लिए, खासकर महिलाओं के लिए परेशानी बन गई है। आए दिन रोडवेज की बसों में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार के मामले सामने आते हैं। बावजूद इसके न तो ड्राइवर और कंडक्टरों का रवैया में सुधार आ रहा है और न ही परिवहन विभाग ऐसी घटनाओं पर लगाम कसने के लिए कोई उचित फैसला ले पा रहा है। बीते दिनों जहां रोहतक में एक गर्भवती महिला के साथ सरकारी बस के कंडक्टर ने बदसलूकी की थी, वहीं इसी तरह का एक ताजा मामला फतेहाबाद जिले में भी सामने आया है।

मामला इस प्रकार है सोमवार सुबह टोहाना के समीप गांव अहरवां में स्थित शहीद बाबा जीत सिंह नर्सिंग कॉलेज की एक छात्रा फतेहाबाद से हरियाणा रोडवेज की एक बस में सवार हुई। छात्रा के बार-बार कहने के बावजूद न तो बस के चालक ने बस को रोका और न ही कंडक्टर ने रुकवाने की कोशिश की। इतना ही नहीं कंडक्टर का कहना था कि ड्राइवर मेरी विसल पर बस को नहीं रोकता, जिसके चलते उसके साथ छात्रा की तीखी नोक-झोंक भी हुई। फिर लगभग 3 किलोमीटर आगे जाकर गांव हमजापुर के पास एक लिंक रोड पर छात्रा को उतार दिया, जिसकी वजह से उसे काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

इसके बाद पैदल चलने की वजह से वह कॉलेज भी घंटेभर के करीब लेट पहुंची। उधर इस बारे में हरियाणा रोडवेज के फतेहाबाद डिपो के जीएम लेखराज से बात की तो उन्होंने कहा कि अगर लड़की लिखित में शिकायत देती है तो उस पर कार्रवाई जरूर की जाएगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -