लॉन्चिंग से पहले Asus Zenfone 4 स्मार्टफोन के फीचर सामने आये
लॉन्चिंग से पहले Asus Zenfone 4 स्मार्टफोन के फीचर सामने आये
Share:

ताइवान स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस के द्वारा फिलीपींस में आयोजित होने वाले वाले एक इवेंट के इन्वाइट भेजे जा रहे है. इस इवेंट में यह बात निकल कर सामने आ रही है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन आसुस जेनफोन 4 को लांच कर सती है. लीक हुई जानकरी की माने तो आसुस ज़ेनफोन 4 में स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट होने की बात सामने आ रही है. इतना ही नहीं कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में यूजर की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए 6 जीबी रैम और 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट को लांच कर सकती है.

Roland Ruandt के दावे के मुताबिक इस स्मार्टफोन को इच्छुक ग्राहक 650 डॉलर यानि भारतीय मुद्रा के हिसाब से 41,500 रूपये लगभग (6 जीबी वेरिएंट ) में खरीद पाएंगे. वही दूसरी और Asus Zenfone 4 स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 400 डॉलर (25,500 रूपये में लगभग). कंपनी एक वेरिएंट में क्वालकॉम 630 चिपसेट जबकि दूसरे वाले में स्नैपड्रेगों 660 चिपसेट को पेश कर सकती है. अभी इसके अन्य फीचर के बारे में कोई खुलासा नहीं है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

कम बजट वाले नए Swipe Elite VR स्मार्टफोन में मिलेंगे यह फीचर्स

Swipe लाया भारत में 5000 से कम कीमत वाला VR सपोर्ट स्मार्टफोन

Swipe Konnect Star 2017 स्मार्टफोन की कीमत है 3,333 रूपये, जानिए इसके फीचर्स !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -