गायिका नाहिद अाफरीन के खिलाफ 46 फतवे जारी, फिर भी संगीत नहीं छोड़ेंगी
गायिका नाहिद अाफरीन के खिलाफ 46 फतवे जारी, फिर भी संगीत नहीं छोड़ेंगी
Share:

नई दिल्ली : असम की 16 साल की गायिका नाहिद आफरीन जो 2015 में म्यूजिकल रिएलिटी टीवी शो इंडियन आइडल जूनियर की विजेता रही थी, के खि‍लाफ 46 फतवे जारी किए गए हैं.फिर भी इन धमकियों से न डरते हुए उसने संगीत नहीं छोड़ने की बात कही है. उसके इस जज्बे को सलाम.

गौरतलब है कि असम में इंडियन आइडल फेम नाहिद आफरीन के खिलाफ फतवे जारी किए गए हैं. आफरीन के खिलाफ यह फतवे इसलिए जारी किए गए हैं, ताकि उसे लोगों के सामने गाना गाने से रोका जा सके.मंगलवार को मध्य असम के होजई और नागांव जिलों में ऐसे कई पर्चे बांटे गए जिसमें असमिया भाषा में फतवा और फतवा जारी करने वाले लोगों का नाम भी लिखा था.आफरीन के म्यूजिकल नाइट में इस तरह के गाने को शरिया के खिलाफ माना गया है.

बता दें कि 25 मार्च को असम के लंका इलाके के उदाली सोनई बीबी कॉलेज में 16 साल की नाहिद को अपनी प्रस्तुति देना है.इस फतवे के अनुसार म्यूजिकल नाइट जैसी चीजें पूरी तरह से शरिया के खिलाफ है.बिस्वनाथ चारिअली इलाके में रहने वाली दसवीं की 16 साल की छात्रा नाहिद आफरीन ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि मैं इस पर क्या कहूं. मुझे लगता है कि मेरा संगीत अल्लाह का तोहफा है.मैं इस तरह की धमकियों के आगे झुककर अपना संगीत नहीं छोड़ूंगी. जबकि उधर, पुलिस अधिकारी इस धमकी को नाहिद द्वारा हाल ही में आतंकवाद जिसमें आईएस आतंकी समूह भी शामिल है, के खिलाफ कुछ गाने गाए थे उससे जोड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

हिजाब पहनने वालो को कंपनी निकालेगी नौकरी से

सरकार का इंकार, मुस्लिम सरपंचो को प्रवेश से नहीं रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -