बेटी की शादी के दिन पिता की हत्या
बेटी की शादी के दिन पिता की हत्या
Share:

भभुआ: कैमूर जिले के पिपरा गांव निवासी राजाराम राम को बेटी कि शादी के दिन धमकी मिली और उसे अपरिधियो ने हकीकत में भी तब्दील किया. बुधवार को उनके गांव के ही संजय उर्फ मंगरू राम ने उन्हें घर से बाहर बुलाकर गोली मार दी और फरार हो गया. गोली लगने से घटनास्थल पर ही राजाराम की मौत हो गई. ग्रामीणों के मुताबिक, दो महीने पूर्व दोनों परिवारों के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें बाद में बड़े भी शामिल हो गए थे.

उस समय संजय ने सार्वजनिक रूप से राजाराम को धमकी दी थी कि तुम्हारी हत्या ठीक उसी दिन करूंगा, जिस दिन तेरी बेटी की शादी होगी. बेटी के पिता ने इस बात की सूचना पुलिस में दी थी, लेकिन पुलिस ने इस शिकायत को महज एक मजाक में की गई धमकी मानकर छोड़ दिया था. मोहनिया के थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया, 'पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपी संजय राम की तलाश की जा रही है.

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.'  घटना के बाद जहा एक और शादी का माहौल था अब मातम छा गया है. घर महमानो से भरा है और सभी ख़ुशी काफूर हो चुकी है.एक जरा सी बात पर अपने क्रोध को काबू न रख पाने के कारण इंसान इंसान की जान से खेल गया जिसमे बिहार पुलिस की उदासीनता भी बराबर की भागीदार है. 

 

बिहार से किडनैप की गई बच्ची सकुशल मिली

बस किराया बढ़ाने की मांग

प्रदेश में अवैध कॉलोनियों को वैध करने की प्रक्रिया शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -