Share:
आधी रात को अचानक बहू के कमरे में आ गया ससुर, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
आधी रात को अचानक बहू के कमरे में आ गया ससुर, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहाँ एक ससुर ने अपनी 26 वर्षीय बहू को हवस का शिकार बना डाला। अपराधी अपनी बहू के साथ बलात्कार करके फरार हो गया। चौंकाने वाली बात तो यह है उसने अपने एक परिचित से भी बहू का बलात्कार करवाया। इस घटना के बाद महिला ने मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दोनों आरोपी फरार हैं। यह छतरपुर के बड़ामलहरा की घटना है।

SDOP वीरेंद्र बहादुर सिंह के अनुसार, महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने वाले दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी है। वो शराब पीकर उसे शारीरिक और मानसिक यातनाएं देता था। इससे तंग आकर वो अपने ससुर के पास शिकायत करने पहुंची। बहू की परेशानी सुनकर आरोपी ससुर ने उसे भगवां क्षेत्र में एक किराए का कमरा दिला दिया तथा उसे वहीं रहने को बोला।

महिला ने पुलिस से शिकायत में बताया कि किराए पर कमरा दिलाने के पश्चात् 26-27 नवंबर की दरमियानी रात उसका ससुर जयशंकर पटैरिया उसके पास आया। जयशंकर के साथ उसका एक परिचित मुकेश बनिया भी था। कमरे पर पहुंचकर अपराधी ससुर ने अपनी बहू को जान से मारने की धमकी दी। तत्पश्चात, रात में उसने महिला के साथ बलात्कार किया। उस रात महिला के साथ उसके ससुर के परिचित ने भी बलात्कार किया। दोनों आरोपी ने धमकी देकर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि अपने पति से तंग आकर वो अलग एक किराए के कमरे में रहती थी। उसने बताया कि वहां भी उसका पति उसे परेशान करने आ जाता था। महिला ने बताया कि अपने बच्चों के लिए उसने कमरा लिया था जिससे शांति से वो पढ़ाई-लिखाई कर सकें। पुलिस ने आरोपी ससुर के अतिरिक्त दूसरे आरोपी पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपियों की तलाश आरम्भ कर दी है गई है। 

'3 करोड़ दो तो रोक देंगे जांच', रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया ED ऑफिसर

MP Exit Poll को कमलनाथ ने बताया बड़ा षड्यंत्र, वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात

शरद पवार ने ही रचा था NCP में दो फाड़ का खेल ! अजित बोले- सरकार में शामिल होने को कहा था, सुप्रिया सब जानती थी..   

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -