बेटे की मौत के बाद पिता बना बेटे की गर्लफ्रेंड का पार्टनर
बेटे की मौत के बाद पिता बना बेटे की गर्लफ्रेंड का पार्टनर
Share:

कहते है वक़्त का कोई भरोसा नहीं होता है, कब किस ओर करवट ले ले, किसी को पता नहीं चलता. ऐसा ही कुछ हुआ कार्टर के साथ भी, दरअसल कार्टर और उनकी गर्लफ्रेंड दोनों एक स्कुल की एक फेयर पार्टी में जाने वाले थे, जिसे अमेरिका में प्रॉम पार्टी कहा जाता है. अमेरिका में प्रॉम पार्टीज का काफी चलन है, यहाँ पर इसे कल्चर के तौर पर माना जाता है. 

इस पार्टी के लिए लम्बे समय से काइली सूडर्स भी तैयारी कर रही थी लेकिन समय को कुछ और ही मंजूर था. पार्टी से कुछ दिन पहले ही कार्टर ब्राउन की एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई जिससे 18 साल की काइली सूडर्स काफी टूट चुकी थी, कुछ दिन तक वो इस सदमे से बाहर निकल नहीं पाई और सबसे मिलना भी बंद कर दिया. 

उसके बाद बॉयफ्रेंड कार्टर के पिता ने एक अजीबो-गरीब कारनामा कर सबकों चौंका दिया.दरअसल कार्टर के पिता ने अपने बेट की गर्लफ्रेंड काइली सूडर्स की इच्छा पूरी करने के लिए उनके पार्टनर बनकर इस पार्टी में जाना तय किया. इस पार्टी में कार्टर के पिता और काइली सूडर्स ने मिलकर ढेर सारी मस्ती की साथ ही कई फोटोज भी क्लीक किए. अमेरिका में कार्टर के पिता के इस काम के लिए लोग उनकी तारीफ भी कर रहे है साथ ही सोशल मीडिया में यह काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है.

महान खोजकर्ता को समर्पित है आज गूगल का डूडल

ये हैं भारत के सबसे सुंदर रेलवे स्टेशन

देश के इस सरकारी हॉस्पिटल में रोबोट करते है ऑपरेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -