बेटी ने कहा पिता के साथ है सेक्शुअल रिलेशनशिप
बेटी ने कहा पिता के साथ है सेक्शुअल रिलेशनशिप
Share:

अमेरिका: भारत सहित पूरी दुनिया ने जहा बाप और बेटी के रिश्ते को अहम मानकर एक अलग परिभाषा दी है. वही हम कही बार देखते है कि कुछ लोग इस रिश्ते को भी शर्मसार कर देते है. जिस पर यकीन करना अपने आप में एक बड़ी बात हो जाती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमे एक लाइव शो के दौरान एक बेटी ने इस बात को कबूला कि उसने अपने ही पिता से सेक्शुअल रिलेशन बनाया है. यह पूरा मामला अमेरिका का है.

एक लाइव शो के दौरान एक 18 वर्षीय लड़की मैसी ने सबके सामने इस बात को स्वीकार किया कि उसके पिता गैरी और उसके बीच में सेक्शुअल रिलेशनशिप है. हालांकि लड़की ने इसे कोई यौन प्रताड़ना नही बताया है, किन्तु जो भी हो लड़की ने कबूल किया कि उसके पिता के साथ सेक्शुअल रिलेशन हैं.

मैसी की इस बात पर उसके पिता गैरी ने सफाई देते हुए कहा है कि यह बिलकुल गलत बात है, हमारे बीच ऐसा कुछ नही हुआ है. वही 18 वर्षीय मैसी का कहना है कि हमारे बीच जो रिलेशन था वो बाप बेटी से बढ़कर था.

मैसी के पिता गैरी को अमेरिका में होने वाले  'द स्टीव विल्कोज' शो के लिए आमंत्रित किया था. जहा पर इस बात का खुलासा हुआ. यह बात सामने आने पर वहा उपस्थित सारे लोग आश्चर्य में पड़ गये थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -