पिता ने खत्म किया गंदी फिल्मों का कलेक्शन, बेटे ने मांगे हर्जाने में 60 लाख रु

पिता ने खत्म किया गंदी फिल्मों का कलेक्शन, बेटे ने मांगे हर्जाने में 60 लाख रु

एक शख्स ने अपने ही पिता पर मुकदमा दर्ज कर 86 हजार डॉलर यानी लगभग 60 लाख रुपये का हर्जाना मांग लिया है. बताया जा रहा है कि मामला अमेरिका के मिशिगन का है और घटना अक्टूबर 2016 की है. जो कि एक बार फिर टूल पकड़ रही है. 

यहां बेटे ने काफी संख्या में एडल्ट फिल्मों का कलेक्शन अपने पास रखा है, लेकिन उसके पिता ने बेटे के एडल्ट फिल्मों के कलेक्शन को नष्ट कर दिया था और फिर बेटे ने 86 हजार डॉलर यानी लगभग 60 लाख रुपये हर्जाने के रूप में मांगे थे. 

फॉक्स 17 से मिली जानकारी के मुताबिक, अपने ही पिता के खिलाफ मुकदमा दायर करने वाले लड़के का नाम चार्ली है और चार्ली अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद ग्रैंड हैवेन स्थित अपने माता-पिता के घर रहने के लिए आया था. जबकि चार्ली यहां पर 10 महीने रुका और अगस्त 2017 में जब उस घर पर कुछ काम चल रहा था तब उसे कुछ समय के लिए वहां से चले जाने के लिए कहा गया. चार्ली पहले मिशिगन में अपने माता-पिता के साथ ही रहता था लेकिन करीब 10 महीने पहले वो इंडियाना चला गया था. बता दें कि फिलहाल मामला कोर्ट में हैं और कोर्ट ने इसे एक सिविल केस बताते हुए इस पर आपराधिक मामला चलाने से इनकार कर दिया है. 

 

करोड़ों में बिकी दुनिया की सबसे महंगी चाबी..

Video : कोबरा जैसे सांप को Kiss करता है ये शख्स, देखकर काँप जायेंगे आप

पोते की पढाई ने दादी को बना दिया करोड़पति

यहां मोटे लोगों के लिए रिसोर्ट, जी भर कर सकते हैं एन्जॉय