ब्रिटिश एयरवेज के पिता-बेटी पायलट टीम ने अंतिम बार भरी उड़ान
ब्रिटिश एयरवेज के पिता-बेटी पायलट टीम ने अंतिम बार भरी उड़ान
Share:

आज हम आपको एक ऐसी खबर से रूबरू करवाएंगे, जो अपने आप में बड़ी बात है. ब्रिटिश एयरवेज के पिता-बेटी बोइंग 777 पायलट टीम ने अंतिम बार एक साथ उड़ान भरी है. जी हाँ इस पिता-बेटी की जोड़ी ने क्या-क्या सीखा समझा इसके बारे में उन्होंने हमसे इसका एक्सपीरियंस शेयर किया.

डेविड और कैट वुडरुफ लंदन में थे. जब वुडरूफ ने न्यूयॉर्क से अपनी सेवानिवृत्ति की उड़ान पूरी की. 1984 में एयरलाइन में शामिल हुए और कप्तान की भूमिका निभाने वाला वुडरूफ ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी के साथ अपनी अंतिम उड़ान के दौरान मिश्रित भावनाएं महसूस कीं. 64 वर्षीय ने प्रेस एसोसिएशन को बताया : "इतने सालों बाद बीए छोड़ने के लिए मुझे खेद है, लेकिन मुझे यह भी उतना ही खुशी है कि वह हमारी विरासत को जारी रखने के लिए एयरलाइन में बचे रहेगी, और मुझे नौकरी कर पता है कि जैसा मैं करता हूं उसी जुनून और उत्साह के साथ वो भी आगे काम करेंगी."

35 वर्षीय मिस वुड्रूफफ का मानना है कि पिता-बेटी बंधन ने उन्हें कॉकपिट में मदद की क्योंकि वे "एक दूसरे से परिचित हैं और संचार बहुत आसान है." हॉर्सम, वेस्ट ससेक्स के जोड़ी ने बीए के लिए करीब एक दर्जन उड़ानों का संचालन किया था, जिसके दौरान वह 'उन्हें कप्तान, पिता और कभी-कभी डेव' के कर पुकारटी थी. वुडरूफ ने कहा कि वे उड़ान डेक पर "100 प्रतिशत पेशेवर" थे. उन्होंने मजाक में कहा कि "जब कोई पोस्ट-फ्लाइट भोजन के लिए बाहर निकल जाता है तो' किसी भी पिता की तरह मैं हमेशा भुगतान करता हूं."

क्या कहते हैं लड़के और लड़की एक दूसरे के ड्रेसिंग सेंस के बारे में

लड़कियां कैसे होती है उत्‍तेजित

ऐसे खराब करता है नशा आपकी सेक्स लाइफ को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -