किस्मत वाले होते है वो लोग जिनके हाथों में बनता है "Y"
किस्मत वाले होते है वो लोग जिनके हाथों में बनता है
Share:

व्यक्ति के जीवन की सभी घटनाओं का कुछ न कुछ महत्व अवश्य होता है बिना वजह कोई भी घटना नहीं घटती है. इन घटनाओं का सम्बन्ध व्यक्ति के भविष्य से जुड़ा होता है. जिनका ज्ञान हमें ज्योतिष शास्त्र के माध्यम से ज्ञात हो सकता है. आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र में दिए गए आपके हाथों की रेखा से सम्बंधित जानकारी प्रदान करेंगे. जिससे आपको आपके भविष्य से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है.

सभी व्यक्ति के हाथों में रेखाएं होती है किन्तु कुछ व्यक्ति के हाथों में विशेष रेखाएं होती है. विशेष जो उन्हें दूसरों से अलग मुकाम पर पहुंचाती है. आइये जानते है ज्योतिष शास्त्र में दी गई इस विशेष रेखा के बारे में शायद आपके हाथों में भी यह विशेष रेखा हो सकती है.

आपकी हथेली पर कई रेखाएं होती है उन्ही रेखाओं में एक रेखा “Y” के आकार की होती है जिसे ज्योतिष शास्त्र में बहुत महत्वपूर्ण माना गया है.

यदि “Y” के आकार की रेखा आपकी जीवन रेखा और मणिबंध के बीच में होती है तो इसका भी अपना महत्व होता है. इसका प्रभाव सभी व्यक्ति पर अच्छा या बुरा हो सकता है. किन्तु यदि कोई रेखा आपकी हथेली पर जीवन रेखा से निकलकर चन्द्र पर्वत की ओर जाती है तब जो इससे “Y “ की आक्रति बनती है वह बहुत महत्वपूर्ण होती है.

इसका प्रभाव व्यक्ति को शुभ संकेत देता है और उस व्यक्ति के भविष्य में विदेश जाने के अवसर बनते है.तथा उस व्यक्ति के जीवन से उसकी सारी समस्याओं का अंत हो जाता है.

इसके विपरीत यदि जीवन रेखा से एक सामान्य रेखा निकलकर “Y “ की आकृति बनाती है तो यह उस व्यक्ति के लिए अशुभ संकेत हो सकता है और उस व्यक्ति के जीवन में कई समस्या उत्पन्न हो जाती है. 

तुलसी का पौधा फायदे के साथ-साथ बढ़ा सकता है अपके घर की परेशानी

ऐसे लड़के-लड़कियों को कभी नहीं मिल पाता सच्चा प्यार, इनमें कही आप भी शामिल तो नहीं

गर्भ धारण के लिए ये दिन काफी अशुभ माने जाते है

महिलाओं के ये आभूषण अगर गुम जाए तो समझ लें की....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -