Share:
छत्तीसगढ़: कार दुर्घटना में नवविवाहित जोड़े और रिश्तेदारों सहित 5 की दुखद मौत
छत्तीसगढ़: कार दुर्घटना में नवविवाहित जोड़े और रिश्तेदारों सहित 5 की दुखद मौत

रायपुर: एक दुखद घटना में, छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में रविवार को एक नवविवाहित जोड़े और तीन अन्य व्यक्तियों की कार एक ट्रक से टकरा जाने के बाद उनकी जान चली गई। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना तब घटी जब जोड़ा अपनी शादी के तुरंत बाद शिवरीनारायण शहर लौट रहा था। हादसा मुलमुला थाना अंतर्गत आने वाले पकरिया झूलन गांव के पास तड़के हुआ।

मृतक दूल्हे की पहचान शुभम सोनी के रूप में हुई है, जो जांजगीर-चांपा के बलौदा गांव का रहने वाला था। एक रात पहले ही उसने शिवरीनारायण की एक महिला से शादी की थी। इस टक्कर में नवविवाहित जोड़े के साथ-साथ उनके साथ आए तीन रिश्तेदारों की भी जान चली गई।

पुलिस ने बताया कि दंपति की कार विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। अपनी दुल्हन के साथ अपने गांव बलौदा जा रहे दूल्हे को गंभीर चोटें आईं और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। दुर्भाग्य से, बाद में उनकी चोटों के कारण मृत्यु हो गई। मृतकों में दूल्हे के पिता ओमप्रकाश सोनी भी शामिल हैं, जो हादसे के वक्त कार चला रहे थे।

दुर्घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर मौजूद अधिकारी सक्रिय रूप से टक्कर के लिए जिम्मेदार ट्रक चालक का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और छोड़े गए ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

मेरे बाद मेरा भतीजा संभालेगा पार्टी.. ! बसपा सुप्रीमो मायावती ने आकाश आनंद को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

चक्रवात गया, लेकिन संकट नहीं टला ! केरल और तमिलनाडु ने भारी बारिश का अलर्ट जारी

मुंबई ब्लास्ट में 12 को मारा, जेल से छूटकर की VHP नेता और वकील की हत्या, अब साकिब नाचन ने भारत में खड़ा कर दिया ISIS नेटवर्क !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -