उत्तराखंड के बागेश्वर में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत
उत्तराखंड के बागेश्वर में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में रविवार सुबह भीषण त्रासदी हुई, जिसमें एक विनाशकारी हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। यह घटना बागेश्वर के सुरम्य जिले में सामने आई, जहां एक कार सड़क के किनारे से लगभग 250 मीटर नीचे गिर गई, जिससे स्थानीय समुदाय सदमे में आ गया। पीड़ितों में दो भाई भी थे, जिसने पहले से ही दिल दहला देने वाली घटना में दुःख की एक मार्मिक परत जोड़ दी।

बागेश्वर कोतवाली स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) कैलाश नेगी के अनुसार, दुर्घटना सुबह करीब 4 बजे रीमा-घरमघर मोटर मार्ग पर चिडग के पास हुई। कार अपने रास्ते से भटककर नीचे नदी में गिर गई, जिससे उसमें बैठे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें सहायता की सख्त जरूरत थी। संकट कॉल पर तेजी से प्रतिक्रिया करते हुए, पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) दोनों कार्रवाई में जुट गए, और बचाव अभियान में सहायता के लिए आसपास के निवासियों से समर्थन जुटाया। इसमें शामिल सभी लोगों के साहसिक प्रयासों के बावजूद, लगी चोटें घातक साबित हुईं, पीड़ितों ने अस्पताल पहुंचने पर अपने भाग्य के आगे दम तोड़ दिया।

मृतकों-कमल प्रसाद, नीरज कुमार, दीपक आर्य और कैलाश राम की पहचान सामने आने के बाद समुदाय में शोक की लहर फैल गई। विशेष रूप से मार्मिक यह रहस्योद्घाटन था कि नीरज और दीपक भाई-बहन थे, जो पारिवारिक संबंधों पर दुर्घटना के विनाशकारी प्रभाव को रेखांकित करता है। त्रासदी के मद्देनजर, दोफाद गांव के रहने वाले पीड़ितों के परिवार शोक में डूब गए क्योंकि वे अपने प्रियजनों की अचानक और गहरी हानि से जूझ रहे थे। यह घटना जीवन की नाजुकता और जिन्हें हम प्रिय मानते हैं उनके साथ हर पल को संजोने के महत्व की याद दिलाती है।

'अग्निपथ योजना ख़त्म करेंगे, जातिगत जनगणना करवाएंगे..', चुनावों से पहले राहुल गांधी ने किया वादा

'सत्ता में आते ही संविधान बदल देगी भाजपा..', राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत का आरोप

'भाजपा के घोषणापत्र पर दोबारा भरोसा करना..', कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -