चित्रदुर्ग में भीषण हादसा, बस पलटने से तीन की मौत
चित्रदुर्ग में भीषण हादसा, बस पलटने से तीन की मौत
Share:

बेंगलुरु: रविवार तड़के कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और 33 अन्य घायल हो गए। यह घटना उस वक्त हुई जब एक तेज रफ्तार बस सड़क पर एक मोड़ पर पलट गई। मृतकों में दो की पहचान 45 वर्षीय जगदीश और 40 वर्षीय गणपति के रूप में हुई है।

इसमें शामिल बस एक निजी वाहन थी, जिसमें कुल 36 यात्री सवार थे, जो बेंगलुरु से गोकर्ण तक जा रही थी, जो पर्यटकों के बीच एक प्रसिद्ध समुद्र तट स्थल है। दुर्घटना सुबह करीब 4:30 बजे होल्लालकेरे शहर के पास हुई, जिसका कारण अत्यधिक गति के कारण चालक का नियंत्रण खोना था। दुर्घटना के बाद, घायल व्यक्तियों को तुरंत चित्रदुर्ग जिला अस्पताल और होल्लालकेरे तालुका अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें आवश्यक चिकित्सा सहायता मिली। सौभाग्य से, उन सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है।

दुर्घटना की खबर मिलने पर, कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर फंसे हुए यात्रियों को बचाया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है और भारतीय दंड संहिता की धारा 304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है, जो जल्दबाजी या लापरवाही से की गई मौत से संबंधित है। घटना से जुड़ी परिस्थितियों का पता लगाने के लिए फिलहाल आगे की पूछताछ जारी है।

जेएस सिद्धार्थन आत्महत्या मामले में CBI ने FIR दर्ज की, लंबे समय तक प्रताड़ित करने का खुलासा

'राजस्थान का कश्मीर से क्या वास्ता..', खड़गे के बयान पर भड़क गए अमित शाह, बोले - ये सिर्फ कांग्रेस नेताओं की गलती नहीं..

चुनाव लड़ने के लिए पैसा नहीं.! केरल में जनता से चंदा वसूलने मैदान में उतरी कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -