कैसे पाँए अंडरकवर फैशनेबल और हॉट लुक
कैसे पाँए अंडरकवर फैशनेबल और हॉट लुक
Share:

ठंड का मौसम और सर से पाँव तक कपड़ों से ढके रहना, ऐसे में रोजाना स्टाइलिश दिखना एक चुनौती भरा काम बन जाता है। पर बढ़ती डिमांड के साथ बाजार भी कुछ डिफरेंट रेंज के साथ तैयार नजर आ रहे है। कपड़ों की तह में लिपटना अब कल की बात हो गई। फर, लेदर, वुलेन व कई अन्य प्रकार के नए मटीरियल में विंटर वियर उपलब्ध है।

लेदर जैकेट— एक ओर यह ईजी टू कैरी है, तो दूसरी ओर यह बेहद एलिगेंट लुक भी देता है। इसे आसानी से कभी भी-कंही भी कैरी कर सकते है। यह लाँग, नी लेंथ, शॉट व शरग में भी है, साथ ही ब्लैक-ब्राउन जैसे ट्रेडिशनल कलर के अलावा यह हॉट रेड, आरेंज, वाइट जैसे खूबसूरत रंगो में भी उपलब्ध है। अपने बॉडी टाइप के अनूकूल इसे सेलेक्ट करे और एक अलग लुक पाँए।

फर जैकेट—फर जैकेट अपको थोड़ा ट्रेंडी व चुलबुला लुक देता है, जिसमें फेवरेट पैटरन है एनिमल प्रिंट। यह एक सदाबहार व सभी पर फबने वाला लुक है, चाहे आप किसी भी बॉडी टाइप की मालकिन हो।

स्टोल- स्टोल अब हर मौसम कैरी करने वाला फैशन सिंबल बन गया है। पर, ठंड में इसे प्रयोग करने का तरीका बदल लें तो यह आपके लुक में चार चाँद लगा देगा। ये ऊनी, पशमीना, वेलवेट, व मफलर स्टाइल में भी है।

हैट—ठंढ में कान को ढकने के साथ ही यह आपके लुक में एक स्टाइलिश टेक्स्चर से जोड़ने का भी काम करता है। गोल, पारंपरिक हैट डिजाइन, आड़े-टेढ़े शेप व अलग चोटियाँ लगे हुए ये हैट बनाँएगे आपको बेहद अट्रैक्टिव।

बूटस—बूटस के बिना ठण्ड की कल्पना भी बेमानी सी है। शॉट, लाँग, हील, विदाउट हील, लेदर जैसे कई साइज व मटीरियल में उपलब्ध ये बूट पैरों को ठण्ड से बचाने के साथ आपकी लंबाई भी बढ़ाकर दिखाएगी। रेड, ब्लैक, ब्राइन जैसे रंग आप पर बेहद आकर्षक लगेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -