राजनेताओं के फैशन डिजाइनर, जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे
राजनेताओं के फैशन डिजाइनर, जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे
Share:

बॉलीवुड के कई फैशन डिजाइनर का नाम हमने सुना होगा, फैशन और ग्लैमर का एक दूसरे से गहरा संबंध है. हम सेलिब्रिटीज के डिजाइनर ऑउटफिट देखते है, इसके विपरीत हम कई लोगों से सुनते है कि राजनेता बहुत ही साधारण कपड़े पहनते है. किन्तु बहुत कम लोग जानते है कि राजनीति से जुड़े लोग भी फैशन को लेकर सलाह लेते है. राजनेता भी फैशन डिजाइनर से अपने कपड़े डिजाइन करना पसंद करते है. किन्तु इन नेताओ के कपड़े मनीष मल्होत्रा या रितू जैसे डिजाइनर नहीं बनाते है.

मुंबई के रहने वाले एक डिजाइनर राजनेताओ के कपड़े तैयार करते है, इनका नाम है माधव अगस्ती. माधव अगस्ती का नाम राजनेताओ के बीच कोई नया नहीं है. अधिकतर राजनेता माधव अगस्ती से परिचित है. बता दे कि माधव ने हाल ही में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के शपथ समारोह के लिए उनके लिए एक सूट तैयार किया था. उन्होंने राष्ट्रपति के लिए बंद गले वाला सूट तैयार किया था.

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, माधव अगस्ती ने कहा कि जब मैंने राष्ट्रपति शपथ समारोह के दौरान रामनाथ कोविंद को मेरे द्वारा तैयार किये कपड़ो में देखा तब मैंने खुद को बहुत ही खुशनसीब महसूस किया. माधव अगस्ती की उम्र 67 वर्ष है, उनके अनुसार यह बहुत आश्चर्य की बात है कि देश के राष्ट्रपति का सूट तैयार करने की जिम्मेदारी मुझे दी गई.

ये भी पढ़े

पुरुष चुने बॉडी शेप के हिसाब से आउटफिट्स

यैलो लहंगे में Nargis Fakhri का लड़की कर गई चूल ब्यूटीफुल वाला LOOK, देखे वीडियो

अच्छी सेहत पाने के लिए करे मसालों का इस्तेमाल

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -