आंदोलन ख़त्म कर घर लौट रहे किसानों के साथ बड़ा हादसा, 2 की मौत, 2 घायल
आंदोलन ख़त्म कर घर लौट रहे किसानों के साथ बड़ा हादसा, 2 की मौत, 2 घायल
Share:

नई दिल्ली: टिकरी बॉर्डर से आंदोलन ख़त्म कर घर लौट रहे पंजाब के किसानों के साथ हरियाणा के हिसार में दर्दनाक हादसा हो गया। राष्ट्रीय राजमार्ग- 9 (NH-9) पर शनिवार अलसुबह लगभग 7 बजे किसानों की ट्रॉली को गांव ढंडूर के पास एक तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में पंजाब के मुक्तसर साहिब के रहने वाले किसान सुखविंदर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि जख्मी हुए किसानों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एक और किसान अजयप्रीत की भी मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आंदोलन खत्म होने के बाद पंजाब के किसान राष्ट्रीय राजमार्ग 9 से होते हुए पंजाब जा रहे थे। जब किसानों का काफिला हिसार में ढ़डूर के निकट बगला रोड मोड़ पर पहुंचा तो पीछे से तेज गति से आए एक ट्रक ने उनकी ट्रॉली को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें मुक्तसर साहिब के 38 वर्षीय किसान सुखविंदर सिंह की मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में जख्मी हुए गोगा (62) और दारा सिंह (55) को चूड़ामणि अस्पताल हिसार में भर्ती करवा दिया गया है। 

यहां उपचार के दौरान दूसरे किसान अजयप्रीत ने भी दम तोड़ दिया। उनके साथ आए मुक्तसर जिले के आशाबुट्टर वासी मोगा सिंह ने बताया कि रात को टिकरी बॉर्डर से घर के लिए रवाना हुए थे। स्वराज ट्रेक्टर के पीछे उन्होंने 2 ट्रॉलियां जोड़ी हुई थी। ढंडूर गांव के पास पहुंचे तो ट्रक ने पीछे वाली ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हो गया।

VIDEO: स्टेडियम में दौड़ लगाने लगे ज्योतिरादित्य सिंधिया और संजय शर्मा, अचानक गिरे धड़ाम

अक्टूबर में आईआईपी ग्रोथ 3.2 फीसदी घटी

प्रधानमंत्री मोदी आज बलरामपुर में सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का उद्घाटन करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -