सुसाइड नोट लिखकर किसान ने की खुदकुशी
सुसाइड नोट लिखकर किसान ने की खुदकुशी
Share:

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक किसान ने आत्महत्या कर ली है। खबरों के मुताबिक मरने से पहले मृतक ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है। उस नोट में किसान ने गांव के ही एक व्यक्ति पर परेशान करने का आरोप लगाया है। इस मामले के बारे में जैसे ही सूचना पुलिस को मिली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उसके बाद शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है अब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

वैसे इस मामले को पन्ना कोतवाली के ककरहटी चौकी अंतर्गत आने वाले मुट्वा गांव का बताया जा रहा है। यहीं पर रहने वाले इंद्रभान यादव (किसान) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किसान के परिवार वालों का कहना है कि मृतक इंद्रभान घर से खेत गया हुआ था। बहुत देर हो जाने के बाद जब वो नहीं लौटा तो परिवार के लोग चिंता करने लगे।

उसके बाद उन्होंने खेत में जाकर देखा कि इंद्रभान का शव पेड़ से लटका था। अब इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि मृतक पर देवेंद्र नगर थाने में एक मोटर चोरी का मामला पंजीबद्ध हुआ था। पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही दोषियों को गिरफ्तार किया था और मृतक किसान के घर भूसे में छिपाई गई मोटर भी जब्त की थी। अब पुलिस ने ऐसी आशंका जताई है कि 'मृतक किसान को डर था कि कहीं चोरी में उसका नाम न आ जाए।' वैसे यह आशंका के साथ पुलिस सख्ती से मामले की जांच कर रही है।

3 बार ‘महाराष्ट्र केसरी’ बन चुके हैं विजय चौधरी, ट्रैफिक संभालने के साथ अखाड़े में भी दिखाते हैं दम

ब्रिटेन में कोरोना के नए कोरोना वैरिएंट्स के चलते लगाया गया लॉकडाउन

महाराष्ट्र में 15 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल, जानिए बाकि राज्यों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -