बड़ी खबर: मार्वल स्टूडियोज संग फरहान अख्‍तर ने शुरू की शूटिंग
बड़ी खबर: मार्वल स्टूडियोज संग फरहान अख्‍तर ने शुरू की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता फरहान अख्तर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है । जी दरअसल फरहान अख्तर की एंट्री मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स में हो गई है। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने मार्वल स्टूडियोज़ का एक प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है। वैसे खबरें यह भी हैं कि इस बारे में उन्होंने किसी को खबर नहीं होने दी और अब तो वह शूटिंग के लिए मुंबई से रवाना भी हो चुके हैं।

वैसे कुछ रिपोर्ट में यह सामने आया है कि, एक्टर की झोली में मार्वल स्टूडियोज का एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट आया, जिसकी शूटिंग के लिए वह इन दिनों बैंकॉक में है। कुछ मीडिया रिपोर्ट को माना जाए तो इस समय अभिनेता बैंकॉक में है। यहाँ पर वह फिल्म के क्रू मेंबर के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं। वैसे इस प्रोजेक्ट से जुड़ी बाकी सभी अन्य जानकारी बेहद गोपनीय रखी गई हैं इस वजह से ज्यादा कुछ हाथ नहीं लग पाया है लेकिन यह खबर ही फरहान के फैंस के लिए बड़ी खबर है।

आप तो जानते ही होंगे 'मार्वल स्टूडियोज़' एक अमेरिकी फिल्म और टेलीविजन स्टूडियो है जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते है और इन्हें अपने अभूतपूर्व काम के लिए दुनियाभर से प्यार मिलता रहा है। इसी के साथ अगर अन्य काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आप फरहान को ओमप्रकाश मेहरा की आने वाली फिल्म 'तूफान' में देखने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। यह फिल्म 21 मई को रिलीज होगी।

'शक्ति' से हुई सौम्या के हरमन जी की छुट्टी, विवियन डिसेना की जगह ये कलाकार आएगा नजर

रांची RIMS में सिटी स्कैन मशीन नहीं, कोर्ट बोला- बड़े शर्म की बात

काल बना कोरोना, पिछले 24 घंटों में 1 लाख 30 हज़ार केस, 780 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -