कोहली के विराट शतक पर महिला फैन क्रिकेटर ने किया ऐसा ट्वीट
कोहली के विराट शतक पर महिला फैन क्रिकेटर ने किया ऐसा ट्वीट
Share:

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका में खेले गये 6 मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में अपने वनडे करियर का रिकॉर्ड 34 वां शतक पूरा किया, और इसी के साथ कप्तान कोहली ने दुनियाभर में अपने फैंस का दिल एक बार फिर से जीत लिया. पकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड से लेकर कई देशों के क्रिकेट दिग्गजों ने इस विराट पारी पर कोहली की जमकर प्रशंसा की हैं, और उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज भी बताया. 

इसी कड़ी में एक नाम और जुड़ गया हैं, उनकी महिला फैन का. उनकी यह महिला फैन इंग्लैंड की राष्ट्रीय क्रिकट टीम की सदस्य भी हैं. आपको बता दे कि, इंग्लैंड की यह खूबसूरत फैन डेनियन वेट हैं. डेनियन वेट उन दिनों अचानक से चर्चा में आई थी, जब उन्होंने भारतीय कप्तान कोहली को शादी के लिए भी प्रपोज़ किया था. जिसके बाद इंग्लैंड में विराट ने इनसे मुलाकात भी की थी. 

विराट की इस विराट पारी पर डेनियन वेट ने एक हैरानी भरे ट्वीट से अपने खुशी जाहिर की. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'फिर से?'. उनका सीधा सा मतलब था कि, कोहली ने फिर से वनडे में एक और रिकॉर्ड शतक लगा डाला. आपको बता दे कि, बुधवार को खेले गए तीसरे वनडे में कोहली ने 159 गेंदों में कुल 160 रन बनाये थे. और भारत ने रिकॉर्ड सीरीज जीत की हैट्रिक लगाई थी. 

ICE CRICKET: जब वीरू बोले- इन हाथों ने हथियार जरूर छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले

खेलो इंडिया: महाराष्ट्र को पटखनी देकर हरियाणा बना चैम्पियन

ICE CRICKET: बर्फीले मैदान में भिड़े पूर्व क्रिकेट दिग्गज, जाने-किसे मिली हार

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -