स्टंट के दौरान हादसे का शिकार हुआ मशहूर यूट्यूबर, हुआ ये हाल
स्टंट के दौरान हादसे का शिकार हुआ मशहूर यूट्यूबर, हुआ ये हाल
Share:

सोशल मीडिया पर व्यूज एवं लाइक के लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। वही हाल ही में ताजा मामला एक यूट्यूबर का है। जिसका स्टंट करते समय बड़ा हादसा हो गया। इनका नाम TTF वासन है। उनका बड़े आंकड़े में फैन फॉलोइंग है। वो हाई स्पीड मोटरबाइक राइड्स के लिए जाने जाते हैं। इसी चीज को पसंद करने वाले लोग उन्हें फॉलो करते हैं। अपनी इसी लापरवाही की वजह से उन्हें कई बार ट्रैफिक पुलिस ने चेतावनी दी है। वासन को बहुत बार ट्रैफिक के नियम तोड़ने के चलते फाइन भी भरना पड़ा है।  

दुर्घटना उस समु हुई हुआ, जब वासन रविवार को चेन्नई से कोयंबटूर जा रहे थे। बलुचेट्टी चथिराम को पार करते समय सर्विस लेन पर स्टंट करते समय वो दुर्घटना का शिकार हो गए। वो मोटरसाइकिल के पहिये को ऊपर की ओर कर रहे थे। इस दुर्घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उसमें देखा जा सकता है कि वासन तेज गति में मोटरसाइकिल चला रहे हैं। वो फिर अपनी मोटरसाइकिल के आगे वाले पहिये को ऊपर की ओर करने का प्रयास करते हैं। तभी मोटरसाइकिल फिसल जाती है। वासन दूर जाकर गिरते हैं। मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ जाते हैं, वो दूसरी दिशा में जाकर गिरती है।

वासन का अपनी मोटरसाइकिल पर से नियंत्रण खो गया था। गनीमत रही कि उनकी जान बच गई। क्योंकि उन्होंने प्रोटेक्शन के लिए गियर पहने हुए थे। उन्हें इमरजेंसी ट्रीटमेंट के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। फिर आगे के उपचार के लिए चेन्नई भेजा गया। पुलिस ने दुर्घटना का CCTV फुटेज हासिल कर लिया है। अब वो उपचार के पश्चात् यूट्यूबर से पूछताछ करने की प्रतीक्षा कर रही है। सोशल मीडिया पर लोग उनके दुर्घटना के वीडियो शेयर कर रहे हैं। 

निमंत्रण मिला, लेकिन नए संसद भवन के 'ध्वजारोहण समारोह' में नहीं पहुंचे खड़गे, G20 डिनर में न बुलाने पर भड़क गई थी कांग्रेस !

जानिए आज के दिन दुनिया ने क्या खोया और क्या पाया?

जमीन घोटाले में ED के सामने पेश नहीं हो रहे सीएम हेमंत सोरेन, 3 समन के बाद पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -