टीवी की इन मैडम ने इंस्टाग्राम पर किया फैंस को खुश
टीवी की इन मैडम ने इंस्टाग्राम पर किया फैंस को खुश
Share:

Life Ok चैनल के शो 'मे आई कम इन मैडम' में मैडम का किरदार निभाने वाली नेहा पेंडसे को तो आप सभी जानते ही होंगे. जी हाँ.... टीवी की वो ही बेहतरीन अदाकारा नेहा इन दिनों अपने कुछ फोटोज को लेकर चर्चा में बनी हुई है. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है. उन्होंने येलो कलर का फुल लेंथ गाउन पहना है जिसमे वे बेहद ही खूबसूरत लग रही है.

नेहा ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा है कि- serious missing Throwback vibes #travel #vacay #wannagoback

कुछ दिनों पहले ही नेहा अपने हॉलीडेज सेलिब्रेट करने मालदीव गई थी यहाँ भी उन्होंने फोटोशूट करवाया था. उन्होंने अपने हॉलीडेज फोटोज को फैंस के साथ शेयर कर कैप्शन लिखा था कि- Throwback to the most kickass pre birthday vacay Styled by @stylist_hemu Outfit by @palanquine #Maldives #hideawayresort #holidaywithher

बता दे नेहा ने टीवी सीरियल्स के अलावा मराठी, तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा में भी काम किया है. नेहा ने साल 1990 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बहुत से टीवी शोज़ में काम किया है. 'कैप्टन हॉउस', 'पड़ोसन', 'खुशी' और 'हसरतें' जैसी टीवी शोज़ उनमे शामिल है. इन शोज़ में नेहा को अच्छी सफलता भी हासिल हुई थी. लेकिन नेहा को असल पहचान 'मे आई कम इन मैडम' में मैडम के किरदार से ही मिली. नेहा साल 2014 में आई फिल्म 'प्रेमसाथी कमिंग सून' में भी नजर आई थी. इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना 14 किलो तक वजन कम कर लिया था.

 

बालों का रंग चेंज कर इंस्टा पर छाई ये एक्ट्रेस

मुँह छुपाती नज़र आयी ये हॉलीवुड सेक्सी मॉडल

इतना बदल गया है सभी का पसंदीदा नन्हा सा कृष्णा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -