भोपाल में दो गोदामों पर क्राइम ब्रांच ने मारा छापा, मिली नकली सीमेंट
भोपाल में दो गोदामों पर क्राइम ब्रांच ने मारा छापा, मिली नकली सीमेंट
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई की है और नकली सीमेंट फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। बताया जा रहा है क्राइम ब्रांच को लंबे समय से ब्रांडेड सीमेंट की खाली बोरियों में खराब और पुराने सीमेंट को भरकर बेचे जाने की शिकायत मिल रही थी। उन्होंने इन सभी शिकायतों के आधार पर ही छापा मारा गया। इस क्रम में उन्होंने सबसे पहले भोपाल के गांधी नगर में निर्मल सिटी मालीखेड़ी स्थित गोदाम पर छापा मारा।

यहां से फैक्ट्री के कर्मचारी अमित भारती को गिरफ्तार किया गया। वहीं इस गोदाम के बाद इमलिया बाइपास स्थित गोदाम में छापा मारा गया। यहाँ पर छापेमारी के दौरान पप्पू धाकड़ नकली और अमानक सीमेंट को एक ब्रांडेड कंपनी की बोरियों मे भरता हुआ मिला और उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें हैं कि छापे के दौरान क्राइम ब्रांच ने 200 सीमेंट की खाली नई बोरियां, 35 भरी हुई बोरियां, 700 खाली सीमेंट की बोरियां, रेत छानने की छन्ने, वजन की मशीनें और अन्य सामान मिले हैं जिन्हे उन्होंने जब्त कर लिया है। अब इस मामले में गोदाम मालिक से पूछताछ हो रही है। वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है।

Black Panther 2 की शूटिंग में हुआ बदलाव, जानिए कब होगी शुरू

भारत बंद का विरोध कर बोलीं कंगना- 'प्रियंका-दिलजीत किसानों को गुमराह कर रहे हैं'

मुंबई में छाया सुहाना मौसम, बारिश के बूंदो ने बाँधा समा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -