इंग्लैंड से मिली हार का डु प्लेसिस ने बताया ऐसा कारण
इंग्लैंड से मिली हार का डु प्लेसिस ने बताया ऐसा कारण
Share:

डरबन : आईसीसी विश्व कप के अपने पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड के हाथों 104 रनों से मिली करारी हार पर निराशा जाहिर करते हुए दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि इंग्लैंड की टीम खेल के हर क्षेत्र में उनसे बेहतर थी. हालांकि उन्होंने इस हार को पीछे छोड़ते हुए अगले मैच पर ध्यान देने पर जोर दिया.

भारत ए के सामने अब धीमी पड़ने लगी श्रीलंका ए की रफ़्तार

कुछ ऐसा बोले फॉफ 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि इंग्लैंड की टीम ने हमसे बेहतर प्रदर्शन किया. उन्होंने दिखाया कि वे अच्छी क्रिकेट टीम क्यों हैं. हालांकि अब यह इतिहास हो गया है और अब हमें अपने अगले मैच पर ध्यान केन्द्रित करना होगा. बता दें कि 312 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीकी टीम 40 ओवर में 207 रनों पर सिमट गई. इसी के साथ उन्होंने कहा कि हम अपने पहले मैच के प्रदर्शन से निराश हैं, हालांकि अब हमें पहले मैच में किये गए गलतियों से सबक लेते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करना होगा.

World Cup 2019 : तूफानी गेल ने विश्व कप में बनाया एक और शानदार रिकॉर्ड

जानकारी के लिए बता दें लंदन में खेले गए इस मैच में इंग्लैंड ने 8 विकेट खोकर 311 रन बनाए थे. लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ़्रीका की टीम 40वें ओवर में मात्र 207 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. बेन स्टोक्स मैन ऑफ द मैच रहे जिन्होंने 79 गेंदों पर 89 रन बनाकर इंग्लैंड के लिए सबसे ज़्यादा रन बनाए. बाद में गेंदबाज़ी करते हुए उन्होंने दो विकेट भी हासिल किए.

फ्रेंच ओपन: रोजर फेडरर ने अपने 400वें ग्रैंड स्लैम मैच में दर्ज की जीत, चौथे दौर में पहुंचे

विश्व कप के पहले मुकाबले में नजर आएंगे डेविड वॉर्नर

किरण रिजुजू बने देश के नए खेलमंत्री, पीएम मोदी को कहा धन्यवाद्

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -