Maruti SUZUKI पेश कर सकता है फेसलिफ्ट वेरिएंट!
Maruti SUZUKI पेश कर सकता है फेसलिफ्ट वेरिएंट!
Share:

कुछ कारे ऐसी होती है जिनको लोग आंख बंद करके भी खरीदना पसंद करते है, यह जाना-माना नाम है Maruti सुजुकी. देश की जनता मे से सबसे ज्यादा जिस कार का नाम यदि उपभोक्ता ज्यादा जानते है तो इनमे शामिल है मारुती. भारत में आमतौर पर अगस्त के आखरी सप्ताह से लगाकर अक्टूबर के आखरी सप्ताह तक कोई ना कोई त्यौहार होता ही रहता है. एक रिपोर्ट की माने तो इन महीनो में भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा कारे भी बिकती है. इसी के चलते उम्मीद की जा रही है कि भारतीय कार बाजार में जल्द ही मारुति सुजुकी फेसलिफ्ट वेरिएंट के जरिए नए पहल करने जा रही है.

आपको बता दे कंपनी ने एस-क्रॉस के फेसलिफ्ट वेरिएंट को 2016 में पेरिस में होने वाले एक मोटर शो में शोकेस किया गया था. लेकिन इस कार के लुक में काफी बदलाव किये गए है. Maruti सुजुकी के फेसलिफ्ट वेरिएंट को 8 लाख से लगाकर 12 लाख रूपये की कीमत के बीच में पेश की जा सकती है.

Maruti सुजुकी कंपनी के द्वारा अपने नए मॉडल के लॉन्चिंग को लेकर एव इसकी कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है. लेकिन लॉन्चिंग के बाद इसके फीचर और कीमत को सार्वजनिक कर दिया जायेगा. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

दिवाली से पहले लांच होगी इन कंपनियों की कार!

2018 में फिर से आ रही है हुंडई की नेक्स्ट जेनेरेशन सेंट्रो

भारत में आयी Mercedes की दो नई टू-सीटर स्पोर्ट्स कारें

एंड्रॉयड ऑटो फीचर्स मिला Mahindra की इन कारों को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -