Facebook पेश करने वाला है ‘गेट टू नो फ्रेंड्स’ फीचर
Facebook पेश करने वाला है ‘गेट टू नो फ्रेंड्स’ फीचर
Share:

दुनिया की सबसे लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक अपने नए नए फीचर्स के लिए जानी जाती है. ऐसे में फेसबुक जल्दी ही ‘गेट टू नो फ्रेंड्स’ के नाम से एक नया फीचर लेकर आने वाली है. जो यूज़र्स को काफी पसंद आने वाला है. ‘गेट टू नो फ्रेंड्स’ फीचर्स के द्वारा यूज़र्स अपने दोस्तों के दोस्तों से भी दोस्ती कर पाएंगे. इस फीचर्स में आप आपने फ्रेंड्स के फ्रेंड्स के बारे में जानकारी प्राप्त करने के साथ उन्हें जोड़ सकेंगे. 

सामने आयी रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फीचर से यूजर्स को ढेर सारे संभावित कनेक्शन की सूची एक बटन 'गेट टू नो फ्रेंड्स' पर क्लिक करने से प्राप्त हो जाएगी. मिलने वाली जानकारी में संभावित दोस्तों की सूची के साथ कौन से कार्यक्रम को दोनों पसंद करेंगे, किन-किन पेजों को वे लाइक करेंगे, वे कहां रहते हैं और कहां काम करते हैं, जैसी सूची भी उपलब्ध करवाई जाएगी. इस फीचर्स की अभी टेस्टिंग की जा रही है, जिसके बाद जल्दी ही इसे रोलआउट कर दिया जायेगा. किन्तु यह जानकारी नहीं मिल पायी है कि यह कब तक उपलब्ध करा दिया जायेगा. 

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट है. जिसका इस्तेमाल मुख्य तौर पर मैसेंजिंग के रूप में किया जाता है. वही समय समय पर इसमें नए नए फीचर्स जोड़े गए है. जिसमे पोस्ट शेयर करने के साथ आप चेटिंग, वॉइस कालिंग और वीडियो कालिंग भी कर सकते है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Facebook पर दिखेंगे अब Colorful कमेंट्स

फेसबुक पर झूठी खबर चलाने वालों की अब खैर नहीं

दुनिया के हर कोने तक इंटरनेट पहुंचाएगा Facebook - रिपोर्ट

लाइव हुआ Paytm Payments Bank, ऐसे खोल सकते हो अपना सेविंग अकॉउंट

फिल्म स्टार्स और सेलिब्रिटीज के Instagram अकॉउंट को हैकर्स ने किया हैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -