मैसेंजर एप में अब चैट के दौरान देख सकेंगे वीडियो
मैसेंजर एप में अब चैट के दौरान देख सकेंगे वीडियो
Share:

हाल ही में दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग कंपनी के रूप में अपना मुकाम हासिल कर चुकी फेसबुक ने अपने यूज़र्स के लिए एक खास पेशकश प्रस्तुत की है. जिसके चलते फेसबुक द्वारा मैसेंजर एप के लिए एक नया इंस्टैंट वीडियो फीचर लॉन्च किया है. जिसमे आप अब चैट करने के साथ सामने वाले इंसान का विडियो भी देख सकते है.

इसकी जानकारी देते हुए कंपनी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि इस इंस्टैंट वीडियो के जरिए लोग मैसेंजर में रियल टाइम वीडियो ब्रॉडकास्ट कर सकेंगे. नए मैसेंजर अपडेट के साथ यह फीचर जुड़ जाएगा. इसके बाद वीडियो आइकन के जरिए लाइव वीडियो शेयर कर सकते हैं.

यह फीचर  iOS और एंड्रॉयड दोनों तरह के यूज़र्स इस्तेमाल कर सकते है. इसमें बात करते समय टॉप राइट कॉर्नर में एक वीडियो आइकन दिखेगा जो ऑडियो सेटिंग्स से ऑफ किया रहता है. इसे आप बाद में ऑन कर सकते हैं. क्लिक करते ही आपका वीडियो टेक्स्ट कनवर्सेशन के बीच में तैरता हुए दिखेगा. यानी बात करते करते अपने दोस्तों के भेजे हुए वीडियो भी देख सकते हैं.

वही खबरों के हवाले से यह भी पता चला है कि इस फीचर के आने से वो अपनी प्रतिद्वंदी कंपनी स्नैपचैट को टक्कर देने में कामयाब होगी. फेसबुक द्वारा अपने मैसेंजर एप में जोड़े गए इस बेहतरिन फीचर्स को यक़ीनन लोगो द्वारा पसन्द किया जायेगा.

ऐसे बचा जा सकता है Whatsapp की यूजर की इन्फॉर्मेशंस वाली...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -