Facebook चाहता है आप अपना हर पल बिताए उसके साथ
Facebook चाहता है आप अपना हर पल बिताए उसके साथ
Share:

फेसबुक इस तैयारी में है कि आप अपने सभी कामों के लिए फेसबुक पर ही लॉग इन करें। यानि वन स्टॉप सोल्यूशन। आने वाले दिनों में फेसबुक कई महत्वाकांक्षी योजनाओं से यूजर्स को अचंभित करने वाला है। जिसके लिए रियल टाइम न्यूज टूल, शॉपिंग प्रोडक्ट व यू-ट्यूब जैसे कई फीचर्स पर काम चल रहा है।

जहाँ एक ओर न्यूज टूल ट्वीटर की बैंड बजाएगा तो वहीं दूसरी ओर शॉपिंग प्रोडक्टस व वीडियो फीचर्स ऑनलाइन शॉपर एवं यू-ट्यूब को बाधित करेगी। शुक्रवार को कंपनी ने अपने वीडियो फीचर्स के बारे में बताते हुए कहा कि हम कुछ “New video experiences” पर काम कर रहे है,जो कि मोबाइल और कम्प्यूटर के लिए होगा। यह आपको संबंधित वीडियो के सुझाव के साथ-साथ उसे सेव कर बाद में देखने की सुविधा भी देगा।

इसके अलावे एक फुल टाइम वीडियो फीचर भी होगा, जिसे आप आसानी से एक्सेस कर पाँएगे। इसके लिए ‘Video’ का आइकॉन न्यूज फीड के बांई ओर होगा। इन ढेरों ऐप का कारण है, याहू मोबाइल ऐनालिटिकल फर्म की रिपोर्ट जो बताती है कि 90 प्रतिशत अमेरिकन वेब की तुलना में ऐप का प्रयोग ज्यादा करते है। इंडिया में फिलहाल यह प्रतिशत कम ही है, इसलिए जाहिर तौर पर ये फीचर्स अमेरिकी बाजार के लिए बेहतर साबित होंगे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -