जानलेवा हादसों ने छिना इनका चेहरा, सर्जरी के बाद मिला नया चेहरा
जानलेवा हादसों ने छिना इनका चेहरा, सर्जरी के बाद मिला नया चेहरा
Share:

जानलेवा और खतरनाक हादसे कभी भी किसी के भी साथ हो सकते हैं। लेकिन इन हादसों कई बार लोग बच तो जाते है लेकिन उनके शरीर के अंग कुछ बिगड़ जाते हैं। जो उनके लिए एक गहरे जख्म की तरह होते हैं। फिर भी कई लोग इससे उबर जाते हैं और अपनी ज़िन्दगी को नै तरह से जीते हैं। इसी तरहक हादसे की बात कर रहे हैं हम जो USA के Andy Sandness के साथ हुआ है।

ये हादसा उनके साथ लूटपाट के दौरान हुआ है जिसमे उनके चेहरे पर चाकू से कई वार किये गए थे और उसके बाद उनका चेहरा पूरी तरह से फट चुका था। Andy ने Mayo Clinic में अपना face transplant करवाया। इस सर्जरी के बाद वो कहते हैं कि उनका चेहरा काफी हद तक सुधर चूका है। और इस हादसे को 8 महीने बीत चुके है।

आगे Andy कहते है 'मेरे पास शब्द नहीं है कि वो कितने भाग्यशाली है। जो उन्हें ऐसा तोफहा मिला है।' ऐसा ही एक हादसा हुआ था 21 वर्षीय Calen Ross के साथ जिसमे गन चलाने के दौरान खुद के ऊपर फायर कर लेते है और उनका मुंह बुरी तरह ज़ख़्मी होगया था।

सर्जरी के लिए Mayo Clinic की medical specialists टीम को 50 घंटे लगें। सर्जरी के बाद Ross कहते है कि ऐसा लगता था कि वो कभी ठीक नही हो पाएंगे लेकिन वो ठीक हो चुके है। और अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे है।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें :-

Video : प्यार साबित करने के लिए इस लड़के ने की मरी हुई GF से शादी

इस बच्ची को है अजीब बीमारी, हर घंटे है नहाने को मजबूर

इन Celebrities को आप जान कर भी नहीं पहचान पाएंगे, देखिये इनकी Dresses

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -