आंखों को खूबसूरत और अट्रैक्टिव बनाते आईलाइनर
आंखों को खूबसूरत और अट्रैक्टिव बनाते आईलाइनर
Share:

फैशन के इस समय लुकवाइस हर चीज मौजूद है खुबसूरत बनने के लिए हर वो तरीका और उसका प्रोडक्ट्स मौजूद है। इसमें आईलाइनर एक ऐसा जादू है जो आपकी लुक को बदल कर आपको ज्यादा कॉंफिडेंट बना देता है। आईलाइनर की एक छोटी सी लाइन आपके मेकअप के अंदाज को ही बदल देती है। इसे लगाने के भी बहुत सारे स्टाइलिश तरीके हैं जो आपकी आंखों को खूबसूरत और अट्रैक्टिव बनाते हैं।

कलर्ड आइलाइनरः आजकल अलग-अलग कलर्स के आईलाइनर भी काफी इन हैं। इन्हें आप अपनी ड्रैस के साथ मैच करके लगा सकती हैं। इससे आपकी आंखें तो आकर्षक लगेंगी ही, साथ ही आपका लुक भी मॉर्डन दिखेगा।

सिंगल स्ट्रोकः यह एक ऐसा लुक है जो हमेशा ट्रेंड में रहता है। ऑफिस में सिंगल स्ट्रोक ही फॉर्मल लुक देता है। आपको शॉपिंग पर जाना हो, तो यह आपके लिए परफैक्ट च्वॉइस है। इसके लिए आप काजल का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। छोटी आंखों के लिए लाइनर को थोड़ा मोटा लगाएं और किनारों तक फैलाएं।

इंकी ब्लैक आइलाइनरः ब्लैक आइलाइनर के साथ आंखें बेहद खूबसूरत दिखती हैं  इसके फैलने का भी डर नहीं रहता। स्कैच की तरह लगने वाला यह  लाइनर बड़ी आसानी से लग जाता है।

डबल लाइनरः लड़कियां इस लुक को ट्राई करने में थोड़ी झिझक महसूस करती हैं, लेकिन नाइट फंक्शंस के लिए ये लुक एकदम परफैक्ट है। इसमें दो लाइनें आंखों के किनारे से होकर गुज़रती हैं। एक ऊपर की पलकों से और दूसरी नीचे की कोल लाइन से। ग्लैमर एड करने के लिए ऊपरी पलक पर इसे थोड़ा पंख जैसा आकार दें।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -