मुंबई में है आज भारी बारिश की आशंका, स्कूलों की छुट्टी
मुंबई में है आज भारी बारिश की आशंका, स्कूलों की छुट्टी
Share:

मुंबईः आज (गुरुवार) से मौसम विभाग की तरफ से मुंबई में शनिवार तक के लिए भारी बारिश की आंशका जताई जा रही है. वहीं अब इस बारे में मौसम विभाग का कहना है कि ''मुंबई के साथ ही ठाणे, पालघर, रायगढ़ जै,से इलाको में भारी बारिश हो सकती है.'' इसी के साथ मौसम विभाग की तरफ से मुंबई को लेकर एक नक्शा जारी किया है उसमे इलाकों के नाम है और जिन इलाकों पर पिंक स्पाट है खासकर उस इलाके मे ज्यादा बारिश हो सकती हैं, यानि इन इलाकों में 40 मिलीमीटर से ज्यादा बारिश होने की संभावना है.

इसी के साथ बताया गया है कि मुंबई में आज दोपहर 2.29 मिनट पर हाई टाईड़ आएगा. वहीं इस दौरान समंदर मे 3.85 मीटर की लहरें उठेंगी.मौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुए मुंबई पुलिस ने लोगों से तैयार होकर निकले, अपना ख्याल रखे और कही फंसे हो तो पुलिस को 100 नंबर पर फोन करें. इसी के साथ मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई पालघर और कोंकण इलाके मे भारी बारिश की चेतावनी दी जा चुकी है और इन इलाकों के स्कूलों को छुट्टी घोषित की गई है.

वहीं शिक्षा मंत्री आशिष शेलार ने ट्विटर पर यह जानकारी दी हैं और इसी के साथ ही बीएमसी की तरफ से लोगों को उन इलाकों में जाने से मना किया गया जहां पर पानी भरता है और साथ ही जो इलाके समंदर के पास हैं. बीएमसी की तरफ से 1916 नंबर जारी किया गया है.

सीएम कमलनाथ से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया, अटकलें तेज

मध्य प्रदेश: शिवपुरी में बारिश के चलते सड़क पर घूमते आए मगरमच्छ

मंदसौर में बाढ़ में मचाई तबाही, गांव वालों ने जुगाड़ की नाव बनाकर बचाई लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -