खुद को किडनेप करवाने के लिए यहाँ लाखो रूपए चुकाते है लोग
खुद को किडनेप करवाने के लिए यहाँ लाखो रूपए चुकाते है लोग
Share:

क्या आपने कभी खुद को किडनेप करवाने के बारे में सोचा है. नहीं ना.... शायद आप भी सोच होंगे ना कि ये कैसा बेहूदा सा प्रश्न है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे है जहां लोग पैसा देकर खुद को टॉर्चर करवाते है. जी हां... सुनने में भले ही आपको ये अजीब लगे लेकिन ये सच है. इंटरनेट पर कुछ साल पहले ही ये सर्विस आई थी जहां लोग खुद को टॉर्चर और किडनेप करवाने के लिए पैसा चुकाते है.

इन दिनों Extreme Kidnapping नाम की एक वेबसाइट काफी सुर्खियों में चल रही है. इस वेबसाइट पर लोग खुद को किडनेप करवाने के लिए 1500 डॉलर (करीब 1 लाख रु) की रकम चुकाते है. इसके बाद फिल्मो की ही तरह नकाबपोश आकर घर से व्यक्ति को उठा लेते है और फिर उन्हें खूब टॉर्चर करते है.

खास बात तो ये है कि यहाँ आपसे पूछा जाता है कि आप किस तरह की किडनेपिंग होना पसंद करेंगे. इसके लिए आपको किडनेप होने के कई ऑप्शन भी दिए जाते है जिन्हे लड़कियों द्वारा किडनैपिंग, फुल डे किडनैपिंग, टॉर्चर मेन्यू से लेकर और भी कई ऑप्शंस होते है. इतना ही नहीं इसमे ये भी पूछा जाता है कि क्या आप तमाचा खाना पसंद करेंगे या फिर पानी में डूबना?

ये किडनेपिंग वेबसाइट कई बार विवादों के घेरे में भी आ चुकी है. दरअसल इनकी किडनेप करने की स्टाइल एकदम रियलस्टिक होती है जिससे की सामने वाले को देखकर ऐसा लगता है कि सच में किसी व्यक्ति को किडनेप कर दिया गया है. और फिर पुलिस इस मामले की तहकीकात में लग जाती है.

 

जगह भी वही पोज़ भी वही, बस बदल गई है तो इन लोगों की उम्र

सेक्स गेम के दौरान प्राइवेट पार्ट में फंसी रिंग, बुलाना पड़े फायर फाइटर

मौत का ये कारण आप भी नहीं जानते होंगे, सुनकर हंस पड़ेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -